ओखलकांडा ब्लॉक में बुलोरो खाई में गिरी- एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत-

खबर शेयर करें

भीमताल। ओखलकांडा ब्लॉक के अधौड़ा मार्ग में गुरुवार की सायं सात बजे एक बुलोरो कार गहरी खाई में गिर गई। इसे  दुर्घटना में‌ पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि रीठा साहिब निवासी चालक बुरी तरह घायल है। जिसे उपचार के लिए  हल्द्वानी भेज दिया गया। ग्रामीणों की मदद से खाई से शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू चलाया गया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सायं पतलोट से रीठा साहिब को बुलोरो यात्रियों को लेकर रवाना हुई। करीब सात बजे अधोडा मार्ग के कोरा नामक स्थान पर बुलोरो कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में वाहन के परखच्चे उड़  गये्। दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जिसमें दो बच्चे, एक महिला व दो आदमी शामिल हैं। जबकि चालक रोहित कोटलिया पुत्र रघुवर सिंह  निवासी गागरी  रीठा साहिब बुरी तरह घायल हो गया है। बताया जा रहा चालक के हाथ पांव टूट चुके हैं और सिर पर भी गंभीर चोट है।

घटना में ओखलकांडा के मटेला निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होना बताया जा रहा है।  पटवारी हेमंत वर्मा ने पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है। बताया वाहन गहरी खाई में होने के चलते रेस्क्यू अभियान चलाने में दिक्कतें उठानी पड़ रही है। बताया चालक को एम्बुलेंस से हल्द्वानी भेजा जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक शवों को खाई से निकालने के रेस्क्यू ऑपरेशन चला था और शवों के पहचान की पुष्टि नहीं हो सकी थी।  

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चोरी के मामले में 02 गिरफ्तार, एक नाबालिग को लिया संरक्षण में

तीन घंटे तक घटना स्थल नहीं पहुंची एम्बुलेंस

मृतकों के नाम

हेमा देवी पत्नी महेश मटियाली, राहुल पुत्र महेश मटियाली, नंदन पुत्र महेश मटियाली सभी निवासी पतलोट ओखलकांडा, सुरेश सिंह पुत्र भूपाल सिंह रीठा साहिब, भूपाल सिंह पुत्र तेज सिंह निवासी चम्पावत है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119