विकास खंड सल्ट में विधायक जीना ने धूमधाम से मनाई गांधी जयंती

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोडा़)। सल्ट विकासखंड में विधायक महेश जीना ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की धूमधाम से जयंती मनाई गई। विधायक महेश जीना ने मानिला मण्डल के राजकीय इण्टर कालेज कुणीधार मानिला में महाँत्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया, इस अवसर पर मानिला मण्डल अध्यक्ष समेत मण्डल के सभी पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। तत्पश्चात विधायक महेश जीना ने ग्राम आंसूतले में मां भगवती मंदिर पुनर्निर्माण भूमि पूजन समारोह में उपस्थित हुए जहां ग्राम वासियों ने विधायक महेश जीना का बैंड बाजे के साथ भव्य स्वागत कर शाल ओढा। विधायक जीना ने मंदिर में भूमि पूजन कर सभी को नव रात्र की बधाई के साथ क्षेत्र वासियों की सुख समृद्धि की कामना की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत -आरोपी कार चालक के खिलाफ जांच शुरू  


ग्राम वासियों ने विधायक के सम्मुख अपनी समस्याएं रखी,जिसमें विधायक ने शासन द्वारा अधूरे कार्यों को पूर्ण करने का आश्वासन दिया, और मंदिर के सौंदर्यीकरण के लिए 1.50 लाख रुपए एवं गांव की तीन महिला समूह को 20-20 हजार रुपये अपनी विधायक निधि से देने की घोषणा की। उसके बाद विधायक ने रामपुर पुल से ग्राम खटलगाव में मोटर मार्ग का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया,सभी ग्राम वासियों ने विधायक महेश जीना का आभार व्यक्त किया। विधायक जीना ने कहा इस मोटर मार्ग को आगे खटलगाव से कालीगाव तक जोड़ा जाएगा, जिसमें यह क्षेत्र सीधे मुख्य मोटर मार्ग से जुड़ेगा,जिससे समय की बचत भी होगी । तत्पश्चात ग्राम मनहैत में श्री जीना ने जन संपर्क कर बैठक आयोजित कर लोंगो की जनसमस्याऐ सुनी, इसी क्रम में लगभग -20 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की,और विधायक महेश जीना ने सभी का फूल मालाओं से स्वागत किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  समूह "ग" के 4405 पदों पर इसी माह शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया 

इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष बिक्रम बिष्ट, देवी दत्त शर्मा, महामंत्री भगवत बोरा, कैलाश लखचौरा, कैलाश तिवारी, शिवम नैलवाल, प्रधान निर्मला,यशपाल रावत, प्रेम सिंह, माधोसिंह, मंगल सिंह, मोहन सिंह, किसन भण्डारी, सूरज रावत, विनोद ध्यानी, विरेन्द्र रावत, रघुवीर सिंह, हरवंश सिंह, दीपक शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119