एनयूजे उत्तराखण्ड के पत्रकारों ने हर्षाेल्लास से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

खबर शेयर करें

हरिद्वार/नैनीताल। नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (एनयूजे उत्तराखण्ड) द्वारा 75वां गणतंत्र दिवस प्रदेशभर में अत्यंत हर्षाेल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर यूनियन के सदस्यों ने भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने की दिशा में, अपने दायित्व का निर्वहन करने का संकल्प लिया।


यूनियन के हरिद्वार स्थित कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष त्रिलोक चन्द्र भट्ट ने ध्वजारोहण कर सभी से संविधान में निहित मूल कर्तव्यों का पालन करने का अनुरोध किया और कहा कि ये कर्तव्य, भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने की दिशा में, हमारे आवश्यक दायित्व हैं, जिनका हम सभी को निर्वहन करना है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  फांसी पर लटकी विवाहिता, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप


हल्द्वानी में नैनीताल जिला इकाई ने ध्वजारोहण के बाद तिरंगा यात्रा निकाली और मिष्ठान वितरण किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दया जोशी और महासचिव पूरन रूवाली ने कहा कि भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं ने हमें एक मजबूत राष्ट्र के रूप में आगे बढ़ने का अवसर दिया। कोषाध्यक्ष ईश्वरी दत्त भट्ट ने कहा गणतंत्र दिवस हमें याद दिलाता है कि हम एक साथ हैं और एक ही भारतीय परिवार के सदस्य हैं। साथ ही हम एक नए राष्ट्र के निर्माण के लिए एक साथ आगे बढ़ रहे हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  अलकनंदा और मंदाकिनी संगम पर नहाते वक्त पैर फिसलने से नदी में बहा यात्री

इसके अलावा चमोली, देहरादून, पौड़ी, चम्पावत, पिथौरागढ़, बागेश्वर, अल्मोड़ा, उधमसिंहनगर आदि जनपदों में भी यूनियन से जुड़े सदस्य गणतंत्र दिवस से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए और हर्षोल्लास के साथ राष्ट्रीय पर्व मनाया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मां के संघर्ष ने दिखाई बेटी को राह, बनेगी डाक्टर, पड़े एक मां के संघर्ष की कहानी


ध्वजारोहण के अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष ईश्वरी दत्त भट्ट, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजकुमार केसरवानी, महानगर महासचिव विजय गुप्ता, शंकर पांडे, अरशद अली, केएस परिहार, भास्कर मिश्रा, रेनू केसरवानी सहित कई पदाधिकारी और सदस्यगण उपस्थित रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119