काशीपुर में दो सगी बहन हत्याकांड : दो बेटियों की हत्या का आरोपी पिता गिरफ्तार, बोला  जिन्न से मुक्ति दिलाने को दबाया बेटियों का गला

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें


काशीपुर। अपनी दो बेटियों की हत्या के लिए जिम्मेदार अली हसन उर्फ सूरज ने पुलिस को जो कहानी बताई है, उससे लगता है कि पूरा परिवार ही अंधविश्वास के मकड़जाल में फंसा था। काशीपुर में पिता द्वारा अपने दो बेटियों के मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार भी  किया है। कहा कि बेटियों को जिन्न से मुक्ति दिलाने के लिए वह उनके सीने पर बैठा और उनका गला दबाया, ताकि जिन्न भाग जाए। उसे उम्मीद थी कि निढाल हुई उसकी बेटियां जिन्न के हट जाने के बाद ठीक हो जाएंगी।

अली हसन उर्फ सूरज पिछले एक दशक से मजारात पर जाता रहा है।  वह मजारों पर अक्सर बीमारों की पेशी पड़ते देखता रहा है। ऐसे में जिन्न-जिन्नात में उसका काफी विश्वास बताया गया है। वह प्रत्येक गुरुवार को मोहल्ला कटोराताल की मजार पर आता रहता था। उसने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ समय से उसके घर पर जिन्न का साया था, जो उसकी बेटियों को परेशान कर रहा था।  उससे मुक्ति दिलाने के लिए उसने जिन्न को डंडे से पीटा। जिन्न को भगाने के लिए वह बेटियों के सीने पर बैठा और उनका गला दबाया। इसके चलते छोटी बेटी यासमीन तीन दिन पहले बेहोश हो गई। वह उसके होश में आने का इंतजार करता रहा। जिन्न उसकी दूसरी बेटी फरीन को भी परेशान कर रहा था। उसके साथ भी उसने वही व्यवहार किया, लेकिन वह भी नहीं उठी। सूरज पर अंधविश्वास इस कदर हावी है कि घर पहुंचने पर उसे दोनों बेटियों की मौत की जानकारी दी गई तो वह तपाक से बोला मुझे पता है कि जिन्न ने मेरी दोनों बेटियों को मार डाला है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बिग ब्रेकिंग...सड़क किनारे खड़ी कार में मिला महिला-पुरूष का शव, कार में मृत अवस्था में बैठे मिले


हां मुझे पता है उसने रात को मेरी बेटियों को मार डाला’  
काशीपुर में दो बेटियों की मौत के बाद अली हसन अपने दो बेटों फरमान व रिजवान को लेकर मोहल्ला कटोराताल स्थित बाबा भुल्लन शाह के मजार पर पहुंचा। दोनों बेटों को मजार पर छोड़कर वह कहीं चला गया। सुबह जब उसकी दो बेटियों की मौत की खबर उजागर हुई तो अली हसन की खोज शुरू हुई। इसी दौरान उसके दोनों बेटे भी मजार से चले गए।  करीब साढ़े 11 बजे अली हसन बाइक लेकर अपने घर पहुंचा। लोगों ने उसे बेटियों की मौत के बारे में बताया तो बोला ह्यहां, मुझे पता है, उसने (हवा) रात में मेरी बेटियों को मार डाला है। पुलिस अली समेत परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ कर रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौधाम हल्दूचौड़ में भजन कीर्तनों का दौर जारी -रात 12:00 बजे होगा श्रीकृष्ण प्रकटोत्सव


पुलिस कर्मी किस सूचना पर घर गए थे और वह घर पर गए या बाहर से लौटे हैं, इसकी जानकारी ली जाएगी। पुलिस कर्मियों ने तब क्या जांच पड़ताल की, इसकी जानकारी लेकर आगे इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।  – डॉ. मंजूनाथ टीसी, एसएसपी ऊधमसिंह नगर

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119