लव जिहाद…12वीं की नाबालिग के साथ होटल में दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें

दून के पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में लव-जिहाद का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक मुस्लिम युवक 12वीं की नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने छात्रा की अश्लील वीडियो बना ली और फिर उसे ब्लैकमेल कर लगातार दुष्कर्म करता रहा।

आरोपित धमकी दे रहा था कि वह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देगा, जिससे छात्रा इस कदर डर गई कि वह दिल्ली निवासी अपनी सहेली के घर जाकर छिप गई। स्वजन ने जब उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई और पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू की तो सच सामने आया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।पटेलनगर कोतवाली निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आठ जुलाई को 12वीं कक्षा की एक छात्रा की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। जिसकी जांच उप निरीक्षक मीना को सौंपी गई। छात्रा की तलाश की जा रही थी, इसी बीच 13 जुलाई की रात छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में घर लौट आई

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास

छात्रा से पूछताछ की तो उसने बताया कि मेहूंवाला निवासी मोहम्मद हसन नाम का युवक ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म कर रहा था। छात्रा ने बताया कि वह पूर्व में क्षेत्र के ही एक शिक्षक के वहां ट्यूशन जाती थी। इसी दौरान मोहम्मद हसन पीछा कर उसे परेशान करता रहता था। आरोप है कि मार्च में मोहम्मद हसन किसी बहाने से उसे अपने दोस्त के होटल में ले गया और डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी...भारी बारिश ने फिर मचाई तबाही, स्कूटी वह ई-रिक्शा बहे

छात्रा की चिकित्सीय जांच कराई और आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। शनिवार सुबह आरोपित मोहम्मद हसन को दबोच लिया गया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119