आबकारी एक्ट में पकड़े गए व्यक्ति की पुलिस अभिरक्षा में मौत-

खबर शेयर करें

रामनगर। आबकारी एक्ट के तहत पकड़ कर चौकी लाए गए व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है। मृतक के पुत्र ने पुलिस महानिदेशक, एसएसपी नैनीताल, पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर, कोतवाल  को पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि  मालधन पुलिस के अमानवीय व्यवहार  मारपीट से पिता को गंभीर चोट आई थी। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम तुमडिया डैम मालधन निवासी जीवन सिंह पुत्र राज सिंह ने प्रार्थना पत्र देकर   मालधन चौकी पुलिस पर अपने पिता के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर  पुलिस पार्टी पर कार्यवाही की मांग की हैं।ग्राम तुमड़िया डाम मालधन निवासी जीवन सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गत 10 अप्रैल को  उसके पिता राज सिंह सायंकाल 7बजे घर में कामकाज कर रहे थें इसी दौरान मालधन चौकी के कई पुलिस कर्मी इंचार्ज के साथ आये और उनके पिता के साथ गाली गलौज और मारपीट की।उसके बाद वह उनके पिता को मालधन चौकी और बाद में कोतवाली रामनगर ले आए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास

गत दिवस  परिजनों के पास फोन आया कि उनके पिता की ज्यादा तबीयत खराब है और उनको सुशीला तिवारी हल्द्वानी में भर्ती  कराया गया है।बताया कि उनके शरीर पर गंभीर चोटें आई है।उनको बड़ी बेरहमी  से पुलिस ने मारा है। कोतवाल अरूण कुमार सैनी ने बताया कि राज सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह को कच्ची शराब के मामले में गिरफ्तार किया गया था और वह पहले भी शराब के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका हैं।।वह कई दिन से बीमार था और मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी सुशीला तिवारी चिकित्सालय हल्द्वानी में मौत हो गई है।उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119