पत्रकार हित में मारवाड़ प्रेस क्लब ने लिए महत्वपूर्ण निर्णय

खबर शेयर करें

-मारवाड़ प्रेस क्लब की जोधपुर शहर और देहात इकाई के पदाधिकारियों का किया स्वागत,अभिनंदन

जोधपुर,पश्चिमी राजस्थान की प्रमुख पत्रकार संगठन मारवाड़ प्रेस क्लब की आवश्यक बैठक मंगलवार को क्लब अध्यक्ष राजीव गौड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में पत्रकार हितों के कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। इस अवसर पर मारवाड़ प्रेस क्लब की जोधपुर शहर और देहात ईकाई की कार्यकारिणी टीम का स्वागत और अभिनंदन किया गया।

मारवाड़ प्रेस क्लब के सचिव इम्तियाज अहमद ने बताया कि मारवाड़ प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष सुनील दत्त,कोषाध्यक्ष चंद्रशेखर व्यास,संयुक्त सचिव गिरीश दाधीच, मनोज गिरी,कार्यकारिणी सदस्य माधव सिंह व जितेंद्र दवे की मौजूदगी में कार्यकारिणी की बैठक आयोजित कर पत्रकार हितों में अहम निर्णय लिए गए। बाद में उन निर्णय से मारवाड़ प्रेस क्लब की जोधपुर शहर और देहात इकाई की कार्यकारिणी को भी अवगत कराने के साथ उनसे भी चर्चा करते हुए पत्रकार हितों के लिए समर्पित भाव से जुड़े रहने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर मारवाड़ प्रेस क्लब की जोधपुर शहर और देहात इकाई के पदाधिकारियों का स्वागत और अभिनंदन किया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा

पत्रकार हितों में लिए गए निर्णयों से अवगत कराते हुए मारवाड़ प्रेस क्लब के सचिव इम्तियाज अहमद ने बताया कि पत्रकारों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर आत्म रक्षा शिविर के साथ- साथ सीपीआर ट्रेंनिंग का निर्णय लिया गया। अधिस्वीकृत व गैर अधिस्वीकृत पत्रकारों की मेडिकल डायरी दिलाने के लिए शिविर आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया। पत्रकारों की अधिस्वीकरण समस्या समाधान, पत्रकारों की पेंशन संबंधित समस्या, विज्ञापन पॉलिसी के सरलीकरण, डिजिटल मीडिया के पंजीकरण के साथ सरकारी लाभ दिलाने,संभाग स्तर पर प्रेस भवन की सरकार से सुविधा दिलाने,प्रत्येक संभाग के हर जिले में पत्रकारों की आवास संबंधी समस्या के समाधान,शोषण के शिकार पत्रकारों को राहत दिलवाने,पत्रकारों और उनके परिवारों के लिए चिकित्सा, रक्तदान और इंश्योरेंस शिविर का आयोजन करने और पत्रकारों के लिए विशेष रुप से तकनीकी,प्रबंधन एवं व्यक्तित्व विकास संबंधित प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कॉपरेटिव बैंकों में खराब प्रर्दशन करने वालों पर होगी कार्रवाई : जावलकर

इस अवसर पर मारवाड़ प्रेस क्लब की जोधपुर इकाई के अध्यक्ष आरएस थापा,सचिव मोहित हेड़ा,कोषाध्यक्ष भवानी सिंह भाटी,कार्यकारिणी सदस्य महेश शर्मा,पुलकित सिंह, अफरोज खान व अब्दुल साजिद मौजूद थे,देहात इकाई के सचिव सत्येंद्र राजपुरोहित,कार्यकारिणी सदस्य भगाराम पटेल और जितेंद्र पारीक मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119