फलीभूत नहीं हुई मोदी की 5 साल वाली गारंटी : वाड्रा -रामनगर में प्रियंका ने गोदियाल के लिए मांगे वोट

खबर शेयर करें

रामनगर। पौड़ी संसदीय सीट रामनगर में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड के सभी पांचो सीटों पर यहां की जनता कांग्रेस पर विश्वास जताते हुए पांचो सांसदों को संसद में भेजने को आतुर है।


वाड्रा ने कहा कि मोदी की गारंटी पिछले 5 सालों वाली एक भी फलीभूत नहीं हुई, चाहे वह विदेशों से काला धन वापस लाने वाले गारंटी हो या फिर आम आदमी के खाते में 15 लाख रुपए आने वाली गारंटी हो, और ना ही दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने वाली बात हो। कहा कि 10 सालों तक लगातार आम जनता को बेवकूफ बनाकर अब चुनाव के समय ₹100 रुपया रसोई गैस में कम‌ कर देना यह कहां का अच्छे दिन है। उन्होंने कहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा देने से क्या हमारे देश की बेटियां सुरक्षित है। उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार आने पर वह गरीब परिवार की महिला के खाते में सालाना एक लाख रूपये भेजेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि किसान को न्याय की गारंटी कांग्रेस पार्टी देगी। कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ करने को एक आयोग बनाएगीऔर एमएसपी को कानून का दर्जा देगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी...भारी बारिश ने फिर मचाई तबाही, स्कूटी वह ई-रिक्शा बहे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर कांग्रेस नारी न्याय की गारंटी देगी। कांग्रेस सरकार जल जंगल जमीन का कानूनी हक बनाएगी और आरक्षण का हक की गारंटी देगी। कांग्रेस सरकार आने पर युवा न्याय की गारंटी देगी, वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस श्रमिक न्याय का हक की गारंटी देगी । सुरक्षित रोजगार की गारंटी कांग्रेस ही देगी । सामाजिक सुरक्षा की गारंटी भी कांग्रेस देगी। श्रम का सम्मान करेगी स्वास्थ्य का अधिकार देगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया

इस दौरान पौड़ी प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने जनता जनार्दन से वोट की अपील की। नैनीताल उधम सिंह नगर के प्रत्याशी प्रकाश जोशी एवं अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय सीट के प्रत्याशी अजय टम्टा ने भी कांग्रेस की नीतियों को विस्तार से चर्चा की और अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पांचो सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, हल्द्वानी विधायक सुमित्रा हृदयेश, पूर्व विधायक रणजीत रावत, अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष महिला कांग्रेस ज्योति रौतेला, उत्तराखंड सह प्रभारी दीपिका पांडे , महिला कांग्रेस प्रभारी उत्तराखंड परमिंदर कौर, जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस खष्टी बिष्ट, रामनगर प्रभारी इंदूमान, वर्तमान अध्यक्ष अकरम भाई, ब्लॉक अध्यक्ष देशबंधु, नगर अध्यक्ष, सहित कई जनप्रतिनिधि एवं हजारों के तादाद में जन सैलाब मौजूद रहा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119