माँ अम्बे नर्सिंग इंस्टीट्यूट में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव देश भक्ति गीतो ने बांधा समा-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी

अल्मोड़ा 23 जुलाई माँ अम्बे इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग एण्ड पैरामेडिकल सांइसेस में शनिवार को 75 वॉ आजादी का अमृत महोत्सव के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


इंस्टीट्यूट के सभागार में कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य चिकित्साधिकारी, अल्मोड़ा डॉ० आर०सी० पंत, जिला सहकारी बैंक अल्मोड़ा के अध्यक्ष श्री ललित लटवाल जी, इंस्टीट्यूट के चेयरमैन ठा० संदीप सिंह ने दीप प्रजवल्लित करके किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ० आर०सी० पंत जी ने नर्सिंग के छात्र छात्राओं को आजादी के
लिये शहीद हुए वीर सपूतो के जीवन के बारे में बताया और वर्तमान समय में मेडिकल क्षेत्र में एक
उज्जवल भविष्य को पाने के गुर सिखाए।
कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि जिला सहकारी बँक अल्मोड़ा के अध्यक्ष ललित लटवाल ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं में नर्सिंग का अहम योगदान है। कोविड महामारी में भी डॉक्टरों के साथ मिलकर नर्सों ने लोगो की जान बचाकर मरीजों के लिए देवदूत बनी है और अब नर्सिंग प्रोफेशन को और भी ज्यादा आदर और सम्मान के साथ देखा जा रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बिग ब्रेकिंग...सड़क किनारे खड़ी कार में मिला महिला-पुरूष का शव, कार में मृत अवस्था में बैठे मिले


इस मौके पर नर्सिंग छात्र छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को सम्मानित भी किया गया।
इंस्टीट्यूट के चेयरमैन ठा० संदीप सिंह ने सभी अतिथियों को पुष्पगुच्छ, प्रतीक चिन्ह और शॉल उढ़ाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में इंस्टीट्यूट की वाईस चेयरमैन श्रीमती प्रीति पाल, प्रबंधक मंदीप सिंह, रोहित कार्की, सूरज सिरारी, आस्था सिंह, नर्सिंग ट्यूटर सचिन बनग्याल, गायत्री चम्याल, शुभम रुंग्याल, सुरजीत कौर, शेर सिंह, ललित, देवेंद्र सिंह, भावना भट्ट, शुभम, दीपक, सुरेन्दर एवं छात्र छात्राओं के अभिभावक उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119