नैनीताल दुर्घटना अपडेट…नैनीताल मार्ग में देर रात स्कूल की बस घटगढ़ के पास गहरी खाई में गिरी, एक बच्चे समेत दो की मौत, दर्जनों घायल

खबर शेयर करें

कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग में देर रात स्कूल की एक बस नैनीताल से कालाढूंगी की ओर आते समय घटगढ़ के पास गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए जबकि एक बच्चे की मौत होने की पुष्टि हुई है। यह सभी लोग स्कूल स्टाफ के हैं जो हिसार हरियाणा के बताए जा रहे हैं। जो नैनीताल घूम कर वापस जा रहे थे। बस के गहरी खाई में गिर जाने की सूचना के बाद कालाढूंगी पुलिस और 108 आपातकालीन सेवा मौके की तरफ दौड़ पड़ी। बड़ा हादसा हो जाने की खबर सुनते ही जिलाधिकारी वंदना ने जिले भर की 108 आपातकालीन वाहन एवं कई निजी अस्पतालों की एंबुलेंस को मौके पर भेज दिया।

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जिनमें से अधिकांश घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी भेज दिया गया। घटना की खबर सुनते ही थाना अध्यक्ष नंदन सिंह रावत अपने तमाम पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए, इसी के साथ एसडीआरएफ की टीम, परिवहन अधिकारी, कालाढूंगी एसडीएम, तहसीलदार और तमाम प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल अंधेरा होने के कारण गहरी खाई से घायलों को लाया जाना मुश्किल हो रहा था, खबर लिखे जाने तक अस्पताल में तकरीबन 18 घायलों को लाया जा चुका था। घायलों के अस्पताल में पहुंचते ही कालाढूंगी अस्पताल का तमाम स्टाफ एवं स्थानीय लोग उपचार और घायलों की देखरेख में जुट गए। कई लोग अपने निजी वाहन लेकर भी मौके की तरफ दौड़ गए जो घायलों को अस्पताल लेकर आए और हल्द्वानी अस्पताल तक पहुंचाने गए। फिलहाल घायलों की तलाश जारी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119