राई आगर के पास सड़क पर बोल्डर आने से यातायात बाधित 3 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी अधिकारी मौके पर नहीं डीएम पिथौरागढ़ ने दिए जल्दी रोड खोलने के निर्देश

खबर शेयर करें

हरगोविंद रावल की रिपोर्ट

गंगोलीहाट। जिलाधिकारी पिथौरागढ़ आशीष चौहान व एडीएम फिंचा राम चौहान को समाजसेवी, पत्रकार व ब्यापार संघ जिला उपाध्यक्ष हरगोविंद रावल ने सूचना देकर बताया कि राईआगर के पास सड़क में बोल्डर आने से 500 यात्री व सैकड़ो बड़े वाहन बस व ट्रक दोनों तरफ फंसे हैं। लेकिन पीडब्लूडी बेरीनाग के अधिसाशी अभियंता बीके सिन्हा ने पत्रकार हरगोविंद रावल का फोन रिसीव नहीं किया । लगभग 10:00 बजे के आसपास जब लोक निर्माण विभाग बेरीनाग के अधिशासी अभियंता ने फोन उठाया तो कहने लगे कि रोड 7:30 बजे ब्लॉक नहीं हुई है 9:00 बजे हमारे पास फोन आया है जबकि हरगोविंद रावल पहले ही फोन कर चुके थे लेकिन अधिशासी अभियंता ने उठाया नहीं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

रोड ब्लाक स्थल से पीडब्लूडी बेरीनाग का कार्यालय मात्र 6 किलोमीटर की दूरी पर है। तीन घण्टे बीतने के बाद भी सड़क खोलने कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। रावल ने तब जिलाधिकारी पिथौरागढ़ व एडीएम पिथौरागढ़ को सूचना दी। जिलाधिकारी ने कहा है कि विभाग को तुरंत सड़क खोलने के निर्देश दे दिए गए हैं। समाचार लिखे जाने तक अभी भी मौके पर जेसीबी नहीं पहुंची है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119