26 को आनी थी युवती की बारात, फ्लैट में प्रेमी-प्रेमिका के शव फंदे पर लटके मिले

खबर शेयर करें

एक फ्लैट में प्रेमी-प्रेमिका के शव फंदे पर लटके मिले हैं। लडक़ी की 10 दिन बाद यानी 26 फरवरी को शादी होनी थी। जबकि युवक शादीशुदा था। लेकिन अपनी पत्नी और बेटी को छोडक़र प्रेमिका के साथ शादी करना चाहता था। लडक़ी के परिजन का आरोप है कि युवक ने हत्या करने के बाद खुद सुसाइड किया है।
फिलहाल, पुलिस सुसाइड और मर्डर के बाद सुसाइड दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है। फ्लैट में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि युवक का शव पंखे और युवती का शव खिडक़ी की ग्रिल के सहारे फंदे से लटक रहा था। फोरेंसिक टीम ने पूरे कमरे की जांच-पड़ताल करने के बाद फ्लैट को सील कर दिया गया है।
पनकी थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि रतनपुर के एक ही मोहल्ले में रहने वाले मोहन सिंह चौहान उर्फ मोनू (34) और आरजू (24) के प्रेम संबंध थे। दोनों का शव शताब्दी नगर की अरावली हाउसिंग सोसाइटी सी-ब्लॉक के फ्लैट नंबर-16 में फंदे पर लटके मिले हैं।


थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि कानपुर पनकी के प्रेमी युगल के परिजनों से पूछताछ की गई। पता चला है कि मोहन सिंह ने अपनी पत्नी राखी और दो साल की बेटी को छोड़ दिया था। डेढ़ साल से वह मायके में हैं। मोनू ने प्रेमिका आरजू के साथ रहने के लिए आठ महीने पहले अरावली हाउसिंग सोसाइटी में एक किराए का फ्लैट लिया था। दोनों उसमें रहते नहीं थे, लेकिन दोनों के मिलने का ठिकाना यहीं था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रूद्रप्रयाग में फाटा हेलीपैड के पास बारिश से लैंडस्लाइड, मलबे में दबने से चार मजदूरों की मौत


शादीशुदा था युवक मृतक युवती आरजू के पिता ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरजू की शादी मसवानपुर में तय की थी। 26 फरवरी को उसकी बारात आनी थी। उन्हें आशंका है कि मोहन ने बेटी आरजू को मिलने के लिए बुलाया और उसकी हत्या कर दी। फिर मोनू ने खुद फांसी लगाकर जान दे दी। पिता ने यह भी कहा कि बेटी का शव खिडक़ी पर फंदे से लटक रहा था, उसकी कमर का हिस्सा जमीन पर था। इस तरह कोई सुसाइड नहीं कर सकता है। वहीं, दूसरी तरफ युवक के परिवार का दावा है कि दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी। इसलिए, दोनों तनाव में थे और सुसाइड कर लिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119