बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ मोटाहल्दू में विरोध प्रदर्शन

खबर शेयर करें

विक्की पाठक

मोटाहल्दू। बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ सनातनीयों हिन्दुओं ने विरोध प्रदर्शन किया इसके साथ ही भारत सरकार से हस्तक्षेप की उठी मांग, बांग्लादेश के कट्टरपंथियों को कड़ी चेतावनी देते हुए आज मोटाहल्दु चौराहे में एकत्र हुए सनातन धर्म प्रेमी ग्रुप बकुलिया के लोगों ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 109 मे मोतीनगर, गोरापड़ाव, हल्दुचोड़ मे बाइक रैली निकाली। उक्त प्रदर्शन रैली में सैकड़ों की संख्या में मौजूद ग्रामीणों एवं व्यापारियों ने बांग्लादेश के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हिंदुओं बांग्लादेश में अल्पसंख्यक पर अत्याचार रोकने की मांग की।

विदित हो की क्षेत्र के ग्रामीणों युवाओं ने भारत सरकार से बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। इसके साथ ही बांग्लादेश में रहने वाले भारतीय परिवारों को सुरक्षित भारत लाने की मांग की है। लोगो क अनुसार बांग्लादेश में सरकार भी जिहादियों के ऊपर कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में अब भारत सरकार को हिंदुओं की सुरक्षा के लिए बांग्लादेश की सरकार पर दबाव बनाना चाहिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिलाओं की सुरक्षा और चिंता के दिखावटी ढोल पीटने वाली सरकार की कथनी और करनी में फर्क : खष्टी

सनातन धर्म प्रेमी ग्रुप से जुड़े हुए युवाओं ने हाथों में काले झंडे लेकर और बैनर पड़कर कड़ा विरोध जताते हुए बांग्लादेश के कट्टरपंथी मुस्लिम और इस्लामिक जिहादियों को चेतावनी दिया है। उन्होंने कहा कि यदि बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार नहीं रुकता है तो अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को भी इस मुद्दे पर हस्तक्षेप कर हिंदुओं और मंदिरों के ऊपर हमले को रुकवाने की मांग कर रहे हैं।
इस दौरान मुख्य रूप से ग्राम प्रधान विपिन जोशी, गगन जोशी, शेखर कांडपाल, मदन उपाध्यक्ष, विक्की पाठक, नरेंद्र उपाध्याय, कैलाश जोशी, हेम गोस्वामी, संदीप, राजू जोशी, जीवन उप्रेती, प्रवीण दानू, अरविंद भट्ट आनंद कपिल, अंकित बमेठा, राम सिंह केड़ा, राजवीर चौहान, विपिन बमेठा, दयाल चौबे, रोहित मिश्रा, सुरेश जोशी, नवीन भट्ट, रमेश चंद्र जोशी, ग्राम प्रधान ललित सनवाल सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119