दुःखद…गंगोलीहाट निवासी आइटीबीपी के जवान की हार्ट अटैक से सिक्किम में मौत

खबर शेयर करें


-सैनिक संदीप सिंह भंडारी 38 वर्ष के थे
-मृतक सैनिक के बच्चे देहरादून में रहते हैं
-छोटे भाई ने घर में सुबह 5 बजे चाची को सूचना दी
-गंगोलीहाट क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ी


कविता रावल

गंगोलीहाट के कंडाराछीना क्षेत्र के ग्राम खेतीगांव के ज्वाल रेवेन्यू ग्राम सभा के आईटीबीपी के जवान संदीप सिंह भंडारी उम्र 38 वर्ष की सिक्किम में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से निधन हो गया । खेती गांव की प्रधान दीपा भण्डारी के पति गोविंद सिंह भंडारी ने बताया कि रविवार की सुबह 5 बजे भारतीय सेना में लखनऊ में तैनात मृतक जवान के छोटे भाई भरत सिंह भंडारी ने अपनी चाची सरस्वती देवी को यह दुखद सूचना दी जिसके बाद गांव व क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई । मृतक जवान की दो शादियां थी पहली पत्नी नीतू भंडारी से एक पुत्र 10 वर्षीय आर्यन है और लगभग 6 वर्ष पूर्व नीतू भंडारी की मृत्यु हो गई थी उसके बाद संदीप सिंह ने लगभग 4 वर्ष पूर्व दूसरा विवाह गरिमा देवी उम्र 26 वर्ष के साथ किया जिससे उनका एक पुत्र रुद्राक्ष भंडारी उम्र 3 वर्ष है ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  यौन उत्पीड़न के मामलों को पकड़ने के लिए फोरेंसिक साइंस में एक नई सफल रिसर्च -अब सही अपराधियों को पकड़ने में मिलेगी मदद

वर्तमान में संदीप सिंह का परिवार पत्नी व दोनों बच्चों के साथ देहरादून में रहता है और शनिवार को ही गर्मी के अवकाश के बाद वह देहरादून से अपने घर गंगोलीहाट को चले थे और रविवार की शाम को घर पहुंचे उनको यह दुखद सूचना घर आकर ही पता चली जिसके बाद घर में कोहराम मच गया मृतक की मां मथुरा देवी , पत्नी गरीमा भंडारी व बड़े पुत्र आर्यन का रो रो कर बुरा हाल है वही छोटे मासूम 3 वर्षीय पुत्र रुद्राक्ष को पता ही नही कि उसके सिर से पिता का साया उठ गया है । मृतक की मां मथुरा देवी घर में ही रहती हैं । मृतक की मां को बच्चों के घर पहुंचने तक यह दुखद सूचना नहीं दी गई थी बच्चों के पहुंचने के बाद ही उनको भी यह दुखद सूचना मिली । मृतक जवान संदीप सिंह भंडारी के स्वर्गीय पिता भगवान सिंह भंडारी भी आर्मी में सेवारत थे । प्रधान पति गोविंद सिंह भंडारी ने बताया कि मृतक जवान का पार्थिव शरीर दो दिन बाद घर पहुंचेगा । उक्त दुखद घटना से संपूर्ण गंगोलीहाट क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119