बड़ी खबर… देर रात ड्यूटी कर साइकिल से घर जा रहे व्यक्ति पर हाथी ने किया हमला, घटना से मचा हड़कंप

खबर शेयर करें

मजाहिर खान

लालकुआं उत्तराखंड में मानव वन्य जीव संघर्ष की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। अब ताजा घटनाक्रम में नैनीताल जनपद अंतर्गत लालकुआं के निकटवर्ती क्षेत्र बिंदुखत्ता के संजय नगर प्रथम में हाथी ने हमला कर ग्रामीण को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे आनन-फानन में आसपास के ग्रामीणों के द्वारा घायल को अस्पताल पहुंचाया है। वही इस घटना से क्षेत्र के ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया सारथी फाउंडेशन का वार्षिकोत्सव


यहां प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात बिंदुखत्ता के संजय नगर 2 निवासी केदार पाठक अपनी साइकिल से रोजाना की भांति लालकुआं पेपर मिल में ड्यूटी कर लगभग 10:15 बजे अपने घर को वापस लौट रहे थे, कि अचानक भुवन की दुकान से थोड़ा आगे संजय नगर प्रथम में जंगली हाथी ने उनके ऊपर हमला कर दिया। जंगली हाथी द्वारा अचानक किए गए हमले में केदार पाठक गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्हें उपचार के लिए हल्द्वानी के साईं अस्पताल में ले जाया गया है। उक्त घटना से क्षेत्र के आसपास हड़कंप मचा हुआ है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड मूल निवास की कट ऑफ डेट 26 जनवरी 1950 हो


वहीं वन क्षेत्राधिकारी गौला रेंज चंदन सिंह अधिकारी ने बताया कि बिंदुखत्ता निवासी ग्रामीण पर हाथी के हमले की सूचना उन्हें मिली है, सूचना मिलते ही उन्होंने तुरंत मौके पर अपनी टीम को भेज दिया है और उन्होंने बताया की वह घायल का हाल जानने के लिए स्वयं हल्द्वानी जा रहे हैं। उन्होंने बताया क्षेत्र में वन विभाग की गश्त बढ़ा दी गई है तथा ग्रामीणों से सतर्क रहने की सलाह दी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119