बड़ी खबर…माफिया डॉन अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शूटर असद का एनकाउंटर, शूटर मोहम्मद गुलाम को भी मौत के घाट उतारा

खबर शेयर करें

माफिया अतीक अहमद को लेकर इन दिनों पूरे देश में हो हल्ला है। हर तरफ अतीक अहमद की बात हो रही है। अब इससे जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। माफिया अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शूटर असद का एनकाउंटर कर दिया गया है। इसके अलावा शूटर मोहम्मद गुलाम को भी मौत के घाट उतार दिया गया है।

बता दें कि झांसी में यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में ये कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को ढेर करने के बाद उनके पास से पुलिस ने विदेशी हथियार भी बरामद किए हैं। यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि असद और गुलाम को पहले जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग

पीएम रिपोर्ट आज,कल रिमांड पर लिये जाएंगे मुल्ज़िम
उन्होंने बताया कि दोनों के द्वारा जैसे ही एसटीएफ की टीम पर फायर किया गया, वैसे ही उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया गया। बता दें कि दूसरी तरफ उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है। 24 फरवरी को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा


याद दिला दें कि उमेश पाल को उनके घर जाने के दौरान गली के बाहर कार से निकलते वक्त शूटरों ने गोली मारी थी। इसी दौरान बम भी फेंके गए थे, जिस वजह से उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर्स की मौत हो गई थी। उमेश पाल की पत्नी ने इस मामले में अतीक, उसके भाई अशरफ समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज कराया था

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119