लालकुआं के होटल में मिली एक महिला की लाश, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा

खबर शेयर करें

लालकुआं। लालकुआं रेलवे स्टेशन चौराहे स्थित नरूला होटल में आज सुबह मिली महिला की लाश की सूचना के बाद पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की तथा उन्होंने पुलिस अधिकारी को मामले का जल्द ही खुलासा करने की दिशा निर्देश दिए ।

इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि मृतक महिला के पति ओमप्रकाश द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है तथा जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में नकली शराब


लाल कुआं नगर के रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित नरूला होटल में मिली लाश से क्षेत्र में सनसनी फैल गई होटल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी फॉरेंसिक टीम को दी मौके पर पहुंची टीम ने महिला के पास से एक मोबाइल बरामद किया है साथ ही उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित नरूला होटल में आज सुबह 40 वर्षीय महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई होटल करीम की सूचना पर पहुंच पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम हेमा बताया जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119