उम्मीदवारों ने मिटाई थकान, मतदाताओं का जताया आभार-

खबर शेयर करें

विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण कर लोगों से की मुलाकात-

शिवेंद्र गोस्वामी

अल्मोड़ा 15 फरवरी : चौदह फरवरी को मतदान की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद मंगलवार को विभिन्न विधानसभाओं के उम्मीदवारों ने जहां अपनी अपनी थकान मिटाई। वहीं समय मंगलवार को उन्होंने काफी समय अपने परिवार के साथ बिताया और मतदाताओं के बीच जाकर उनका आभार भी व्यक्त किया।
अल्मोड़ा विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार मनोज तिवारी ने मतदान के बाद मंगलवार को लोगों से मुलाकात कर मतदाताओं का आभार प्रकट किया है। मंगलवार को तिवारी सुबह से ही अपने परिजनों के साथ रहे और चुनावों की थकान मिटाई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

करीब डेढ़ बजे तक घर में रहने के बाद तिवारी मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने को निकले। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं, प्रशासन के अधिकारियों, चुनाव कार्मिकों, सुरक्षा कर्मियों व मीडिया कर्मियों का आभार व्यक्त किया। देर शाम तक लोगों से मुलाकात करने के बाद उन्होंने कुछ विवाह समारोहों में भी प्रतिभाग किया। वहीं इसी विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार कैलाश शर्मा ने सुबह का समय अपने परिवार के साथ बिताया। बाद में वह कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्याल पहुंचे और सांसद अजय टम्टा की मौजूदगी में समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने तुंगेश्वरी मंदिर में कथा श्रवण के बाद अपने गृहक्षेत्र ज्योली का भ्रमण किया और वहां जाकर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

जागेश्वर विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार गोविंद सिंह कुंजवाल ने भी मंगलवार को जैंती क्षेत्र का भ्रमण किया और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया यूकेडी के प्रत्याशी भानु जोशी आप के अमित जोशी, उपपा के गोपाल राम और निर्दलीय उम्मीदवार विनय किरोला ने भी मतदाताओं का उनसे मुलाकात कर आभार व्यक्त किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119