कांग्रेस कार्यकर्ताओं का रानीखेत में हुआ मिलन कार्यक्रम-

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

आपसी लड़ाई को भूलकर,सबसे बड़े देश के दुश्मन भाजपा को हराने में जुट जाएं कांग्रेस के विधायक – करन माहरा

भिकियासैण। अल्मोड़ा जिले के रानीखेत विधानसभा में आज तीनों विधानसभा जिसमें सल्ट,रानीखेत और द्वाराहाट के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
सल्ट से कांग्रेस के विक्रम रावत ने सल्ट उपचुनाव हारने के लिए पार्टी संगठन की भूल बताते हुए कहा कि यदि सल्ट विधानसभा के उपचुनाव में संगठन ने सही निर्णय लिया होता तो आज सल्ट भी कांग्रेस के पास होती, संगठन की एक छोटी सी चूक के कारण हम सल्ट से दूर रह गए। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते, आने वाले विधानसभा चुनाव में संगठन सही प्रत्याशी को टिकट देगी ओर सल्ट विधानसभा में कांग्रेस का परचम लहराएगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया सातू आठू एवं जन्माष्टमी का पर्व


वहीं दूसरी ओर द्वाराहाट के पूर्व विधायक मदन बिष्ट ने कहा कि यदि द्वाराहाट में विकास देखना हो तो फिर से एक बार कांग्रेस को जिताओ जिससे विधानसभा कि जनता को विकास का मतलब समझ आएगा बल्कि उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कहा कि इस समय महंगाई और बेरोजगारी मुख्य मुद्दे हैं, जिसको लेकर कांग्रेस चुनाव मैदान में होगी ।


रानीखेत के विधायक करण माहरा ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव का समय नजदीक देखकर देश के लिए शहीद सैनिकों की याद आई, को एक ढकोसला है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड के हर घर है, परिवार ने सैनिक दिए हैं, लेकिन भाजपा को बीते साढ़े चार वर्षों में उनकी याद नहीं आयी अब चुनाव हैं तो जनता को धोखा देने के लिए सम्मान यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा देश कि सर्वमान्य नेताओं जैसे जवाहर लाल नेहरू की जयंती, गांधी जयंती तथा अन्य स्वतंत्रा के नायकों का सम्मान तक नहीं करते बल्कि चुनाव के नजदीक आने पर झूठी सम्मान यात्रा करते हैं। उन्होंने कहा कि बीते 7वर्षों में भाजपा ने देश को केवल महंगाई, बेरोजगारी के अलावा कुछ नहीं दिया बल्कि उनका स्लोगन “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” देश की बेटियों के लिए घातक रहा है, जिसका उदाहरण द्वाराहाट के विधायक और उत्तर प्रदेश के सेंगर नाम लेकर बताया। अंत में उन्होंने कहा कि भाजपा ने उपचुनाव हारने का बाद पेट्रोल के दाम कम किए हैं, इस बार पांचों राज्यों के उपचुनाव हारने के बाद भाजपा महंगाई भी कम करने पर मजबूर हो जाएगी। तीनों विधानसभा की प्रवेक्षक रश्मि पवाँर ने कहा कि कांग्रेस के सभी अनुसांगिक संगठन जिसमें सेवादल, कांग्रेस युवा मोर्चा ओर महिला मोर्चा एक होकर कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करें और कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने में भरसक प्रयास करें। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महेश आर्य ने की उनके साथ सल्ट के सैकड़ों कार्यकर्ता, द्वाराहाट से नारायण रावत और सैकड़ों लोगों की उपस्थिति रही,रानीखेत से कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता महिपाल बिष्ट,दीपक बिष्ट,पूरन मावडी़, जीवन सिंह, गुड्डू खान, गिरीश नेगी, आदि अपनी टीम के साथ मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119