ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से चार वर्षीय मासूम की मौत-

खबर शेयर करें

दिनेशपुर/उधमसिंह नगर। ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर एक चार वर्षीय मासूम की मौत हो गई। उसकी मृत्यु के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार शनिवार की दोपहर वार्ड सात सिंधु कॉलोनी निवासी प्रवीण नारंग की चार साल की बच्ची परी घर के सामने रास्ते में खेल रही थी। सामने की ओर से मिट्टी उतार कर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक ने एक घर के सामने ट्रैक्टर को रोक दिया। परी खेलते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली के सामने आ गई। इस बीच चालक ने सामने देखे बगैर ट्रैक्टर को आगे बढ़ा दिया। परी ट्रैक्टर और ट्राली के पहिए के नीचे आकर बुरी तरह से कुचल गई।

घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली लेकर मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल परी को तत्काल नगर के निजी चिकित्सालय के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

थानाध्यक्ष अनिल उपाध्याय ने बताया आसपास की सीसीटीवी के फुटेज को चेक करने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली को चिन्हित कर उसे कब्जे में ले लिया गया है। चालक अभी फरार है। मामले में अभी भी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119