सल्ट क्षेत्र में रामगंगा नदी में पिता-पुत्र बहे

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। जिले के सल्ट क्षेत्र में मरचूला गांव के पास रामगंगा में मुरादाबाद के पिता —पुत्र बह गए। उनकी तलाश जारी है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है। नदी में बहे पिताऋपुत्र कीतलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक मरचूला के मुरादाबाद से से आए कुछ लोग रामगंगा नदी में स्नान कर रहे थे। इसर बीच नदी में पानी का स्तर उपर उठने लगा। पानी बढत्रता देख के बीच जाकर स्नान कर रहे कुछ लोग तो किसी तरह बचकर किनारे निकल आए। लेकिन शेष लोग वहीं फंस गए। बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रस्सियां फेंक कर उन्हें भी नदी से बाहर निकाला।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत -आरोपी कार चालक के खिलाफ जांच शुरू  


इसी क्रम में एक पिता-पुत्र पानी में बह गए। ग्रामीणों के अनुसार पुत्र तो रस्सी पकड़ कर निकलने ही वाला था कि अचाक उसके हाथ से रस्सी छूट गई और वह पानी में बह गए। ग्रामीणों ने अपने स्तर से दोनों की मलाश शुरू की लेकिन वे अब तक नहीं मिल सके हैं। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। घटना तकरीबन एक बजे की है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पंत ने बताया कि बहने वाले दोनों लोग मुरादाबाद निवासी बताए जा रहे है। वे यहां अपने परिवार के साथ नहाने के लिए आए थे। पंत ने बताया कि दोनों की तलाश जारी है। सर्च आपरेशन के लिए एसडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119