गर्भवती की मौत में फरार चल रहा अस्पताल संचालक गिरफ्तार

खबर शेयर करें

काशीपुर। गर्भवती की मौत के मामले में नामजद चल रहे निजी अस्पताल के दूसरे संचालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेजा है। जबकि अब भी दो आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस उनकी भी तलाश में जुटी हुई है। ग्राम खमरिया निवासी रमेश अपनी पत्नी उषा का उपचार कराने के लिए चार मार्च को चीनी मिल के पास एक निजी अस्पताल में गया था।

अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों की लापरवाही से उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। रमेश की तहरीर पर पुलिस ने अस्पताल के संचालक हर किशोर सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने बीते दिनों हरकिशोर और शशि को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि शुक्रवार देर शाम घटना में लिप्त अंशुल को ग्राम नंदपुर, नरकाटोपा से गिरफ्तार किया। शनिवार को पुलिस ने अंशुल को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

वहीं, घटना में लिप्त शांति और मनप्रीत अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। बाजपुर कोतवाली के एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया गर्भवती की मौत मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि दो आरोपी फरार चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही फरार दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119