काठगोदाम क्षेत्र से लापता नाबालिग छात्रा अपनी नानी के घर पहुंची गंगोलीहाट-

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। काठगोदाम से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई नाबालिग किशोरी अपनी नानी के घर में मिली। किशोरी की मॉ ने कल काठगोदाम थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस टीम उसे जगह जगह तलाश कर रही थी।

दोपहर में हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र से एक नाबालिग किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। परिजनों की तहरीर पर काठगोदाम थाने में केस दर्ज कराया गया था, परिजनों ने किशोरी के अपहरण की आशंका जाहिर की थी। ​किशोरी के पिता अल्मोड़ा पुलिस लाइन में तैनात है ,वह हल्द्वानी के एक नामी स्कूल की छात्रा है। किशोरी की मॉ किशोरी और छोटे पुत्र के साथ रहती है। वह अपनेघर में मां और छोटे भाई के साथ रहती है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह किशोरी की की मां अपने बेटे को स्कूल छोड़ने के लिए गई थी और किशोरी घर पर अकेली थी। जब उसकी मॉ बेटे को स्कूल से छोड़कर जब वह लौट कर आई तो के गेट पर आटा बिखरा हुआ मिला और किशोरी घर में नही थी।
किशोरी की मॉ की तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू की।
अब सूचना मिली है कि किशोरी अपनी नानी के पास गंगोलीहाट पहुंच गई है। काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि गुमशुदा अपनी नानी के घर गंगोलीहाट में पहुंच गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119