बच्ची से दुष्कर्म पर चुप रहने वाली मां गिरफ्तार

खबर शेयर करें

मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी के दस साल की बेटी से दुष्कर्म करने के बाद भी मां ने चुप्पी साधी रखी। बालिका के पिता की शिकायत पर हरकत में आई कनखल पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी प्रेमी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। हरिद्वार कनखल थाने पहुंचे पिरान कलियर क्षेत्र के एक ग्रामीण ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया।

ग्रामीण ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी पत्नी का मदन शर्मा निवासी खेड़ी मुबारिकपुर लक्सर से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। उसकी पत्नी एक माह पूर्व विवाद होने पर दस साल की बेटी को लेकर प्रेमी के यहां रहने चली गई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि दो दिन पूर्व वह अपनी बेटी को लेकर यहां आया। बेटी को लेकर जब वह गांव पहुंचा तब बेटी ने पड़ोस की एक महिला को जानकारी दी कि मां के प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोप है कि वह बेटी को लेकर जब यहां पहुंचा तब उसकी पत्नी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी होने की बात कहते हुए चुप रहने की बात कही। पिता की शिकायत पर कनखल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार में ले लिया जबकि मुख्य आरोपी हाथ नहीं आ सका।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पिथौरागढ़ के व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत


एसओ नरेश राठौड़ ने बताया कि पिता दिहाड़ी मजदूर है और उसके तीन बच्चे हैं। सबसे बड़ी बेटी है। आरोपी पेशे से ट्रक चालक है, उसके द्वारा दो बार दुष्कर्म करने की बात सामने आई है। पिता की शिकायत पर मां को दुष्कर्म की जानकारी होने के बाद उसका समर्थन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही मुख्य आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा। बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119