लापता बुजुर्ग के परिजनों ने ग्राम प्रधान संगठन की प्रदेश सचिव सीमा पाठक के नेतृत्व में पुलिस क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन सौपा

खबर शेयर करें

लालकुआँ :- लालकुआँ कोतवाली के अंतर्गत पिछले 18 दिनो से लापता मोहन चन्द्र के परिजनों ने ग्राम प्रधान संगठन की प्रदेश सचिव सीमा पाठक के नेतृत्व में पुलिस क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन सौपते हुए लापता बुजुर्ग को खोजने की मांग की है ।
बताते चले कि ग्राम पंचायत जयपुर खीमा के धनपुर गाँव निवासी मोहन चन्द्र 29 सितंबर से लापता हैं जिनकी खोजबीन में जुटे परिजनों ने 2 अक्टूबर को लालकुआँ कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद परेशान परिजनों ने आज सीओ से मुलाकात करते हुए जल्द खोजने की मांग करते हुए उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है ।


वही पुलिस क्षेत्राधिकारी ने आक्रोशित परिजनों और ग्राम प्रधान को आश्वासन देते हुए गहनता से मामले की छानबीन करने के निर्देश दिये साथ ही आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही बारीकी से जांच करने के निर्देश देते हुए उत्तराखंड, यूपी सहित आसपास के थानों में सूचना भेजने के दिशा निर्देश दिये।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मरम्मत के लिए लाया जा रहा हेलीकॉप्टर केदारनाथ के पास पहाड़ियों में गिरा...


इस अवसर पर ग्राम प्रधान संगठन की प्रदेश सचिव सीमा पाठक, उप प्रधान राकेश कविदयाल, नेहा जोशी, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कीर्ति पाठक, परिजन दीपक जोशी, कमल जोशी, गिरीश पाण्डेय, गिरीश चन्द्र जोशी, धन सिंह बिष्ट, हरीश पाण्डेय सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119