एसओजी और सर्विलांस टीम ने पकड़ी चरस-एक अभियुक्त को दबोचा, एक फरार-

खबर शेयर करें


अल्मोड़ा: एसओजी और सर्विलांस टीम ने लमगड़ा के मौरनौला में तीन लाख 89 हजार रुपये की अवैध चरस बरामद की है। पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक फरार होने में कामयाब हो गया है। पुलिस अभियुक्त की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है।


पुलिस उपाधीक्षक ओशीन जोशी ने बताया कि एसओजी की टीम को लमगड़ा क्षेत्र में चरस तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसओजी और उडऩदस्ता टीम ने पूरे क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के दौरान मोरनौला के पास संदिग्ध प्रतीत होने पर दो लोगों को चेकिंग के लिए रोका गया तो वह मौके से भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर तस्करी के एक अभियुक्त जगदीश भट्ट पुत्र सुरेश भट्ट निवासी भटगांव ताकुला को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के पास से तीन लाख 89 हजार रुपये कीमत की तीन किलो आठ सौ नब्बे ग्राम चरस बरामद की गई। जोशी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि वह ग्रामीण इलाकों से चरस एकत्र कर उसे महंगे दामों में बेचने ले जा रहे थे। लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब हो पाते इससे पहले वह पुलिस की गिरफ्त में आ गए। उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त के बारे में जानकारी एकत्र कर उसकी तलाश में जगह जगह दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही तस्करी के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

स्याल्दे के देघाट में पकड़ी अवैध शराब-

विधानसभा चुनावों के मददेनजर चलाए जा रहे अभियान के तहत एसओजी और उडऩदस्ता टीम ने देघाट के गंगानहर के पास दो लोगों के पास करीब 27 हजार रुपये की अवैध शराब बरामद की है। उप निरीक्षक धरम सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान प्रहलाद सिंह पुत्र हीरा सिंह निवासी उपराड़ी और भरत सिंह पुत्र किशन सिंह निवासी घटगाड के पास से तीन पेटी शराब और बीयर बरामद की गई। दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सल्ट थाने में आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119