अजब-गजब…बाप-बेटी की अनोखी जोड़ी, गल्ला तोड़ नगदी लेकर फरार -नैनीताल पुलिस ने बाप-बेटी को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

-पुन: चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले ही पेशेवर चोर की जोड़ी आई कालाढूंगी पुलिस की गिरफ्त में

हल्द्वानी। 17 नवम्बर वादी विजेन्द्र सिंह बोरा पुत्र उमेद सिंह निवासी बैलपड़ाव कालाढूंगी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 14 नवम्बर को दिन में समय 13.00 बजे दुकान के गल्ले से अज्ञात चोरों ने गल्ले का लॉक तोड़कर एक लाख 10 हजार रुपये चोरी किये जाने की सूचना दी। मामले का संज्ञान लेते हुए प्रहलाद नारायण मीणा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल ने क्षेत्राधिकारी रामनगर बलजीत सिंह भाकुनी को मामले के शीघ्र खुलासे एवं बरामदगी हेतु टीम गठित करने के निर्देश दिए। थानाध्यक्ष कालाढूंगी नन्दन सिंह रावत के नेतृत्व में चोरी के खुलासे हेतु टीम गठित की गई।

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास पूछताछ व सीसीटीवी का अवलोकन किया गया तो वादी के गल्ले का लॉक तोड़ते हुए एक लड़की जिसने स्कार्प से अपना मुंह ढका हुआ था तथा घटना के बाद हेलमेट पहने व्यक्ति के साथ बिना नम्बर की स्पोर्टस मोटर साइकिल पर बैठकर जाते हुउए दिखाई दी। उपनिरीक्षक अनीश अहमद चौकी प्रभारी बैलपड़ाव ने पुलिस टीम के साथ बन्नाखेडा, बाजपुर, दोराहा, काशीपुर व जसपुर क्षेत्र के करीब 70 कैमरों को खंगाला। काफी प्रयास व सुरागरसी पतारसी के आधार पर आरोपियों को रविवार को बैतखेड़ी मोड़ आईआरबी रोड बैलपड़ाव से गिरफ्तार कर लिया।

जिनके कब्जे से चोरी की धनराशि व अन्य सामग्री बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पेशेवर चोर हैं जो गैग बनाकर चोरी करते हैं। दोनों आपस में पिता व बेटी हैं। उन्होंने उधमसिंह नगर व उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है। पुन: चोरी की वारदात को अंजाम देने को बैलपड़ाव की ओर आ रहे थे कि पुलिस की गिरफ्त में आ गए। उनका आपराधिक इतिहास एकत्रित किया जा रहा है तथा अन्य जनपदों को सूचित किया जा रहा है। गिरफ्तारी में योगेन्द्र सिंह चौधरी उम्र- 52 वर्ष पुत्र सत्यपाल निवासी ग्राम किर्तो नांगल, थाना कोतवाली बिजनौर जिला बिजनौर उप्र, हाल पता संजय त्यागी के मकान में किराये पर निकट मनोकामना मन्दिर वैशाली कालोनी जसपुर उधमसिंह नगर तथा लक्ष्मी उम्र- 18 वर्ष पुत्री योगेन्द्र सिंह चौधरी निवासी उपरोक्त।  

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119