बहादुरी की मिशाल… तमंचा दिखाकर छात्रा का बदमाशों ने रास्ता रोका तो छात्रा ने सबक सिखाकर बचाई अपनी जान

खबर शेयर करें

देहरादून। विगत रात करीब साढ़े आठ बजे कोचिंग से घर लौट रही नौवीं की छात्रा का रास्ता गली में खड़े दो मनचलों ने रोक लिया। इनमें से एक बदमाश ने तमंचा निकाला और छात्रा पर तान दिया। इससे पहले कि वह फायर करता छात्रा ने हाथ पकड़कर तमंचे को ऊपर की ओर कर दिया। इससे फायर हवा में हुआ और घबराहट में गिर गई। वह अचानक उठी और मनचलों पर झपट पड़ी। यह देखकर दोनों भाग गए।

घटना देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र के कारगी स्थित शिवालिक एनक्लेव की है। नौवीं की छात्रा मंगलवार शाम करीब सात बजे कंप्यूटर कोचिंग गई थी, रात सवा आठ बजे वह कोचिंग से घर के लिए निकली। जैसे ही वह घर के करीब पहुंची तो अंधेरी गली में खड़े दो युवकों ने उसकी स्कूटी रोक ली।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पंचायत चुनाव में एक्ट के अनुसार तय होगी उम्मीदवारी : महाराज  


उसमें से एक ने उस पर तमंचा तान दिया। लेकिन छात्रा ने बहादुरी दिखाते हुए उसका हाथ पकड़कर फायर की दिशा बदल दी। इसकी चिंगारी उसके गले पर भी गिरी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग बाहर आ गए, उन्होंने छात्रा को उठाया और पुलिस को फोन किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  प्रदेश में 25 नवंबर तक होंगे निकाय चुनाव


कुछ देर बाद पटेल नगर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों युवक भाग चुके थे। उसने पुलिस को बताया कि दोनों युवकों ने मंकी कैप पहनी थी, उनकी सिर्फ आंखें दिखाई दे रही थी। पुलिस ने बताया कि युवकों की तलाश में क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। परिजनों की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119