रेडक्रॉस समिति द्वारा आयोजित शिविर में 30 लोगों ने किया रक्तदान, चार दर्जन से अधिक लोगों ने आंखों की कराई जांच

खबर शेयर करें


—गरीब लोगों को बांटे कंबल, बाल्टी और साबुन

गणेश पाण्डेय, दन्यां

रेडक्रॉस समिति अल्मोड़ा द्वारा दन्यां में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में क्षेत्र के 30 युवाओं ने रक्तदान किया। शिविर में चार दर्जन से अधिक लोगों की आंखों की जांच की गई और उन्हें निश्शुल्क दवाइंया वितरित की गई। शिवर में दस गरीब महिलाओं को कंबल, बाल्टी और साबुन बांटे गए।


जिला रेडक्रॉस समिति अल्मोड़ा के तत्वावधान में अटल उत्कृष्ट जीआईसी दन्यां में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 30 स्वयं सेवकों ने रक्तदान किया। रक्तदान करने वालों में व्यापार मंडल संरक्षक ज्ञान प्रकाश पंत, अध्यक्ष पूरन बिष्ट, सतीश पंत, कैलाश जोशी, ललित पुरी, डीके जोशी, देश दीपक पंत, हरीश मलाड़ा, भुवन भट्ट, आनंद बल्लभ भट्ट, भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष राकेश भट्ट सहित तीस लोगों ने एक एक यूनिट रक्तदान किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत

शिविर में दस गरीब महिलाओं को कंबल, बाल्टी और साबुन भी वितरित किए। पूर्व संयुक्त निदेशक और वरिष्ठ नेत्र विशेषज्ञ डा. जेसी दुर्गापाल के नेतृत्व में चार दर्जन से अधिक लोगों की आंखों की जांच की और उन्हें परामर्श और दवाइयां वितरित की गई। शिविर में डा. साही, रेडक्रॉस समिति के जिलाध्यक्ष मनोज सनवाल, वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता किशन गुरूरानी सहित रेडक्रॉस के अनेक सदस्य उपस्थित हुए। शिविर केसंचालन में डीके जोशी, प्रधानाचार्य खान उमैर असगर, कैलाश जोशी, ज्ञान प्रकाश पंत पूरन बिष्ट आदि लोगों ने सहयोग प्रदान किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119