अग्निवीर में भर्ती कराने का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, फौजी समेत दो गिरफ्तार

खबर शेयर करें

युवाओं को अग्निवीर में भर्ती कराने का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में दिनेशपुर थाना पुलिस ने जाट रेजीमेंट फतेहगढ़ में तैनात फौजी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से 43 हजार की नकदी, सेना का परिचय पत्र, कैंटीन कार्ड, कार और तमंचा बरामद किया है। इससे पूछताछ में रानीखेत कुमाऊं रेजीमेंट में तैनात एक सूबेदार का नाम भी सामने आया है। जिसकी सूचना कुमाऊं रेजीमेंट को दे दी गई है।एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि तीन नवंबर को प्रतापपुर नानकमत्ता निवासी तपस पुत्र गोविंद मंडल ने शिकायत की थी कि देवनगर शक्तिफार्म सितारगंज निवासी विक्की मंडल पुत्र प्यारे लाल मंडल और ग्राम बछियाड़ थाना रीठा साहिब चम्पावत निवासी पंकज सिंह पुत्र उत्तम सिंह फौज की तैयारी कर रहे युवाओं को भर्ती कराने के नाम पर लाखों रुपये ठग चुके हैं।

उससे भी अग्निवीर में भर्ती कराने के नाम पर 50 हजार रुपये लिए थे।शिकायतकर्ता ने बताया कि रुपये देने के बाद भी जब वह अग्निवीर में भर्ती नहीं हुआ तो उसने अपनी रकम वापस मांगी। इस पर आरोपितों ने तमंचे के बल पर उसकी पिटाई कर दी और धमकी भी दी। इस पर पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की मुश्किलों में बड़ी, महिला ने दर्ज कराई 164 के बयान
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119