भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पर्स काटने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

खबर शेयर करें

काशीपुर। शहर में भीड़भाड़ वाले स्थान व त्यौहारों के दिन पर्स काटकर चोरी करने वाली दो शातिर किस्म की महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्रतार कर उनसे पास से बीते दिनों हुई पर्स से चोरी का सामान बरामद किया है। 

बीती 2 सितंबर को दुर्गा कालानी निवासी पार्वती देवी पत्नी स्व- सुरेश चन्द्र मुख्य बाजार में सोने चांदी के आभूषण बदलने गयी थी कि इस दौरान अज्ञात महिलाओं ने पीछे से पर्स काटकर पर्स में रखे सोने के दो झुमके, एक पैंउल, कान की रिंग व चांदी की पाजेव चोरी कर ली थी। जिसकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन व मैनवल रूप से जानकारी जुटाने पर उक्त महिलाओं का मुरादाबाद का होना पाया। जो पर्स काटकर पर्स में रखे सामान लेकर फरार हो जाती थी। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्कूटर सवार ने कार में टक्कर मारी, फिर नकली पिस्टल दिखाकर डराया

आज सीओ कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि रविवार बाजार के चलते उक्त दोनों महिलाएं घटना को अंजाम देने आयी थी जिसे पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार डिजायन सेंटर के पास से गिरफ्रतार कर लिया। पकड़ी गई महिलाओं की पहचान पिंकी वर्मा पत्नी राहुल वर्मा व तरूनम पत्नी समीर निवासी काशीपुरा बुद्धा पार्क के पास थाना सिविल लाईन मुरादाबाद के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों के पास से पार्वती देवी के पर्स से चोरी गये आभूषण भी बरामद किये हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119