तेल डिपो पर अंडरपास मार्ग बनाने का ग्रामीणों ने रेलवे के सक्षम अधिकारी के समक्ष किया विरोध

खबर शेयर करें

हल्दूचौड़ ( नैनीताल )। तेल डिपो बबूर गुमटी के पास रेलवे विभाग पटरी पर आवागमन हेतु अंडर पास मार्ग बनने पर उक्त स्थान पर बरसात के समय रेलवे पर जल भराव होने की पूरी संभावना है, जिससे आवाजाही पुरी तरह प्रभावित होगी। इस अंडर पास मार्ग का ग्रामीणों ने रेलवे अधिकारी के समक्ष जमकर विरोध किया।

यहां तेल डिपो रेलवे फाटक पर रेल विभाग द्वारा अंडर पास मार्ग बनाए जाने की योजना बनाई जा रही है जिस पर ग्रामीणों ने अंडर मार्ग का जमकर विरोध किया है वही अंडर पास मार्ग नही बनाए जाने की रेलवे से इसमें सहयोग की अपील करते हुए जंगल एरिया के साथ लगा हुआ है यहां पर आए दिन हाथी, तेंदूए जंगली सूअर आदि जंगली जानवरों का आतंक बना रहता है अंडर पास मार्ग बनने से विशालकाय हाथी जैसे जानवरों को संरक्षण मिल जाएगा, जिसके कारण जनहानि की अत्यधिक संभावना निकट भविष्य में बनी रहेगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  12 दिन पूर्व घर से मुंबई के लिए निकला मर्चेंट नेवी कर्मचारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता -टिहरी होटल में काम करता मिला

इसके साथ-साथ इंडियन ऑयल के व्यवसायी एवं भारत तिब्बत सीमा पुलिस एवं ग्राम वासियों के व्यक्तिगत वाहन जिनका की एकमात्र आमद – प्रस्थान का रास्ता यहीं से होकर गुजरेगा को जाम की स्थिति से गुजरना पड़ेगा अतः आपसे अनुरोध है कि उपरोक्त समस्या को समस्त क्षेत्र वासियों के मध्य नजर रखते हुए अंडरपास मार्ग को आधिकारिक स्तर पर अभिलंब रूप से रोक लगाने एवं जनहित हेतु यथा स्थिति बनाए रखने की की कृपा की जाए । उपरोक्त कार्य करने हेतु समस्त क्षेत्रवासी आपके इस कृत्य के लिए सदैव आभारी रहेंगे।बैठक में मुख्य रूप से ग्राम प्रधान संगठन की अध्यक्ष रुक्मणी , शंकर जोशी, रिंकू पाठक, गोपाल दत्त कांडपाल, महेश जोशी, इंद्र सिंह नयाल समेत तमाम ग्रामीण उपस्थित थे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बीस लाख रुपये की साइबर ठगी में दो आरोपी गिरफ्तार

             

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119