आँखिर कब रुकेंगे गंगोलीहाट में सड़क घोटाले, घटिया गुणवत्ता पर एनएच और सरकार का फूंका पुतला

खबर शेयर करें


-गंगोलीहाट राईआगर मोटर घटिया हाटमिक्स का आरोप
-टैक्सी यूनियन और विभिन्न संगठनों ने फूका पूतला

कविता रावल
गंगोलीहाट। गंगोलीहाट में सड़क घोटाले आँखिर कब रुकेंगे करोड़ों रुपए से बन रही सड़क घोटाले की भेंट चढ़ रही है । इस ओर ना ही नेताओं का ध्यान है और ना ही अफसरों का और ठेकेदार जनता की गाढ़ी कमाई को ठिकाने लगाने में जुटे हैं । बताते चलें कि गंगोलीहाट राईआगर मोटर मार्ग में एनएच के द्वारा पालाग्रस्त क्षेत्र में हाटमिक्स किये जाने और सडक सुधीकरण का कार्य घटिया होने पर दशाईथल में महादेव सेना के अध्यक्ष आदित्य महरा और टैक्सी यूनियन अध्यक्ष उमेश भट्ट के नेतृत्व में एनएच और सरकार का पूतला दहन कर जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया गया और कहा की एनएच के द्वारा मानकों को ताक में रखकर लगातार पालाग्रस्त क्षेत्र में देर रात्रि तक हाटमिक्स किया जा रहा है जो जगह जगह से उखड़ा शुरू हो गया है जिससे और अधिक परेशानी हो रही है भाजपा सरकार पर सडक सुधीकरण के नाम पर भ्रष्टाचार करने का आरोप भी लगाया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मरम्मत के लिए लाया जा रहा हेलीकॉप्टर केदारनाथ के पास पहाड़ियों में गिरा...

यदि पालाग्रस्त क्षेत्र में हाटमिक्स कार्य करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई नही की गयी तो एसडीएम कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष उमेश भट्ट ने बताया की गुप्तडी से लेकर राईआगर क्षेत्र पूरा पालाग्रस्त क्षेत्र है जहां पर एनएच के द्वारा लगातार हाटमिक्स किया जा रहा है जो करते ही उखड़ जा रहा है जिससे वाहनों को चलाने में और अधिक परेशानी हो रही है इसकी शिकायत स्थानीय प्रशासन को करने के बाद भी कोई कार्रवाई नही हो रही है यदि शीघ्र मानकों के अनुसार हाटमिक्स नही किया गया तो टैक्सी चालक सामूहिक टैक्सी का संचालन बंद कर आंदोलन को मजबूर होंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  साइबर ठगों ने मोटाहल्दू के युवक से रिश्तेदार बनकर हजारों रुपये ठगे

पुतला दहन करने में नीरज मेहरा, नरेंद्र मेहरा,संजय लाल वर्मा, गणेश रावल, लक्ष्मण सिंह, नंदन सिंह, हरीश सिंह, पंकज, सुंदर आदि मौजूद रहे।विदित हो कि एनएच के द्वारा लगातार मार्ग में नियमों को ताक में रखकर निर्माण कार्य किया जा रहा है इसकी पूर्व में शिकायत डीएम से करने के बाद डीएम ने जांच के आदेश कर दिए हैं जहां एक ओर गुणवत्ता को लेकर जांच चल रही वही दूसरी और मानकों को ताक में रखकर कार्य किया जा रहा है जिसको लेकर पूर्व व वर्तमान स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने आक्रोश जताया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119