भाभी की मदद से भाई के साले ने की चोरी, फिर घर में घुसकर की मारपीट

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। वनभूलपुरा क्षेत्र के इंदिरानगर निवासी एक व्यक्ति ने अपने भाई के ससुर, उसके साले और भाभी समेत छह लोगों के खिलाफ लाखों की चोरी, घर में घुसकर मारपीट करने और धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। रविवार को दर्ज कराए मुकदमे में वादी ने कहा है कि इनमें से एक आरोपी ने पहले उनका मोबाइल और घर में रखे 1.95 लाख रुपये नकद चोरी किए। इसके बाद उनके खाते से भी रकम निकाली। आरोप है कि रकम वापस करने के बहाने घर पहुंचकर महिलाओं, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों से बुरी तरह से मारपीट की।


इंदिरानगर स्थित वार्ड 14 निवासी आसिम वारसी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 14 अगस्त की रात उनके बड़े भाई नाजिम की पत्नी ताहिरा की मदद से उसके साले इंदिरानगर निवासी आकिब ने घर में घुसकर मोबाइल और एक लाख 95 हजार रुपये नकद चोरी कर लिए। 15 अगस्त को आरोपी आकिब ने उनके मोबाइल के जरिए बैंक खाते से 98 हजार 350 रुपये और निकाल लिए। शक होने पर पीड़ित ने आकिब के पिता मोहम्मद करीम से बातचीत की तो उन्होंने 16 अगस्त को मोबाइल और पूरी रकम वापस करने का वादा किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया सातू आठू एवं जन्माष्टमी का पर्व

आरोप है कि इसी बहाने मोहम्मद करीम अपने बेटे आकिब और शाकिब एवं अन्य साथियों सलीम, मोअज्जम और मुकर्रम के साथ उनके घर पहुंचे। आरोप है कि इन लोगों ने घर में मौजूद महिलाओं एवं बच्चों से गाली-गलौज करते हुए बुरी तरह मारपीट शुरू कर दी। यहां तक कि आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर परिवार के एक सदस्य को लहूलुहान भी कर दिया। आरोप यह भी है कि इस घटना के बाद आरोपी लोग घर में मौजूद तीन साल के बच्चे को भी जबरन अपने साथ ले गए हैं। परिवार वालों ने किसी तरह इनसे अपनी जान बचाई। पीड़ित ने आरोपियों से जान का खतरा भी जताया है। एसओ वनभूलपुरा नीरज भाकुनी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119