एक दुकान में 900 ग्राम चरस रखकर फरार महिला चार दिन से पुलिस को दौड़ा रही

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। चार पहले यानी शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र में एक किराना दुकान से पकड़ी गई 900 ग्राम चरस को दुकान में रखने वाली तस्कर महिला ने एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) और पुलिस को शहर भर में दौड़ा रखा है, लेकिन अभी तक नहीं पकड़ी गई है।

छापेमारी के दौरान टीम ने जब दुकानदार को हिरासत में लिया तो सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उसे छोड़ दिया। अब पुलिस केवल सीसीटीवी फुटेज पर ही निर्भर है। न तो महिला के जाने का रास्ता पता चल पा रहा है और न ही उसकी पहचान हो पा रही है। शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे एएनटीएफ और कोतवाली पुलिस की कई टीमें नवाबी रोड स्थित एक किराना दुकान पर पहुंची। टीम ने जब दुकान की तलाशी ली तो वहां एक बैग में मादक पदार्थ मिला। जांच में पता चला कि वह चरस थी और उसका वजन 900 ग्राम था। टीम ने दुकानदार को हिरासत में लिया और कोतवाली ले गए। पूछताछ के साथ-साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई। फुटेज में एक महिला दुकान में बैग रखती दिखाई दी। इसके बाद दुकानदार को छोड़ दिया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

तब से एएनटीएफ की टीम महिला को तलाश कर रही है, लेकिन उस तक पहुंचने में नाकाम साबित हो रही है। जानकारी के मुताबिक महिला दुकान से निकलकर कुल्यालपुरा की तरफ जाती दिखाई दी है। इसके आगे वह कहां गई इससे पुलिस भी बेखबर है। एएनटीएफ प्रभारी रविंद्र राणा ने बताया कि टास्क फोर्स और कोतवाली पुलिस की टीमें महिला की तलाश में हैं, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119