शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म-महिला के छह लाख रुपये भी हड़पे

खबर शेयर करें

हल्द्वानी।  शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के 6 लाख रुपये भी हड़प लिए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।.महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि साल 2019 में उसकी मुलाकात सुनील आर्य निवासी कठघरिया से हुई थी धीरे-धीरे दोनों अच्छे दोस्त बन गए और एक दूसरे के नजदीक आ गए इसी बीच सुनील का पीड़िता के घर आना जाना भी शुरू हो गया।

आरोप है कि शादी का झांसा देकर सुनील ने उसके साथ यौन संबंध बनाए।पीड़िता के मुताबिक, यकीन दिलाने के लिए उक्त युवक ने उसे रामनगर के गर्जिया मंदिर भी लेकर गया, जहां उसने माला डालकर उससे शादी कर ली इस दौरान सुनील आर्या ने कहा कि वह अपने घर में ही रहे वह उस से मिलता रहेगा, लेकिन शादी के कुछ समय बाद पीड़िता का पता चला कि सुनील पहले से ही शादीशुदा है और उसके एक बच्चा भी है।पीड़िता के मुताबिक, जब उसने सुनील से इस बारे में बात तो उसने फिर से उसे धोखा दिया और बोला कि वह उसे जल्द ही अपने घर लेकर जाएगा आरोप है कि सुनील ने साथ रखने का झांसा देकर उसका एक मकान साढ़े पांच लाख रुपए में और एक लाख में जेवर बिकवा कर पैसे हड़प लिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

पीड़िता का कहना है कि अब  सुनील उसको अपने घर नहीं ले जा रहा है और नहीं पैसे मांगने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है सुनील उसके घर गुंडे भी भेज रहा है। पीड़िता ने पूरे मामले में पुलिस में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोपी के खिलाफ जान से मारने की धमकी दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।थाना प्रभारी रमेश बोहरा का कहना है कि महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119