बरसात से पहले कनारीछीना अस्पताल भवन निर्माण कार्य शुरू करे प्रशासन, -आधे-अधूरे निर्माण कार्य से बना भूस्खलन का खतरा

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। भैसियाछाना बिकास खंड के कनारीछीना प्राथमिक अस्पताल भवन निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है। लंबे समय से रीठागाडी दगड़ियों संघर्ष समिति ने कनारीछीना प्राथमिक अस्पताल भवन निर्माण कार्य के लिए गुहार लगाई है।

सन 2021 में कनारीछीना प्राथमिक अस्पताल भवन निर्माण कार्य के लिए दो करोड़ सोलह लाख रुपए की स्वीकृति मिली, जिसका कार्य चंद दिनों तक चला फिर बंद हो गया। अब डेढ़ साल से भी ज्यादा समय हो गया है कनारीछीना प्राथमिक अस्पताल भवन निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए रीठागाडी दगड़ियों संघर्ष समिति ने शासन प्रशासन को कई बार अवगत करा दिया है, लेकिन अभी तक शासन प्रशासन की तरफ से निर्माण कार्य के लिए बजट के लिए सकारात्मक कार्रवाई नहीं की है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रूद्रप्रयाग में फाटा हेलीपैड के पास बारिश से लैंडस्लाइड, मलबे में दबने से चार मजदूरों की मौत

समिति के सदस्यों का कहना है अगर बरसात के सीजन में यह अस्पताल भवन निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो अस्पताल भवन के ऊपर रह रहे लोगों के मकानों को भूस्खलन का डर है। प्रताप सिंह नेगी रीठागाडी दगड़ियों संघर्ष समिति के अध्यक्ष ने आपत्ति जताते हुए कहा अस्पताल भवन के नींव बनाते समय खुदाई करते समय अस्पताल भवन के उपर रहे लोगों के मकानों तक भूस्खलन रहा। जो कि इस बरसात में खतरे का कारण बन सकता है। उन्होंने शासन प्रशासन से शीघ्र निर्माण का शुरू करने की मांग की है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119