नेपालियों द्वारा लाखों के जेवरात की चोरी पर बनबसा में अलर्ट-

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़। पंजाब के लुधियाना में तीन नेपालियों के हौजरी मालिक के घर से लाखों की लूट की सूचना बनबसा पुलिस को मिलते ही बॉर्डर पर सख्ती बढ़ गई है। पुलिस और एसएसबी प्रत्येक आने जाने वालों की गहनता से जांच कर रही है। कयास लगाए जा रहे हैं आरोपी नेपाली नागरिक बनबसा के रास्ते नेपाल भाग सकते हैं।


जानकारी के मुताबिक बनबसा पुलिस को फोन के माध्यम से गुरुवार दोपहर को लुधियाना से कॉल आई थी। जिसमें तीन नेपालियों पर लुधियाना के एक हौजरी मालिक के घर से लूट का आरोप लगाते हुए शिकायत की गई। बताया जा रहा है कि लुधियाना स्थित नवकार हौजरी के मालिक के यहां तीन नेपाली काफी समय से काम कर रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह तीनों नेपाली नागरिक करीब 80 लाख के सोना चांदी के जेवरात और सात लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित मालिक ने लुधियाना पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। चोरी करके फरार हुए नेपाली नागरिकों के अब बनबसा के रास्ते नेपालV भागने की सूचना पर सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षाबल अलर्ट हो गए हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने निकाला मसाल जुलूस

एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि नेपाली नागरिकों के लुधियाना में चोरी की सूचना मिली थी जिसके बाद बॉर्डर पर एसएसबी और पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। हालांकि पुलिस को भी चोरी की धनराशि की स्पष्ट जानकारी नहीं है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119