डांटने से नाराज सोमेश्वर से लापता नाबालिग अल्मोड़ा से सकुशल बरामद-

खबर शेयर करें


अल्मोड़ा। परिजनों की डांट से नाराज होकर घर से निकली नाबालिग लड़की को सोमेश्वर पुलिस ने मामला दर्ज़ होने के 04 घंटों के भीतर गिरफ्तार किया है।
बुधवार रात्रि सोमेश्वर निवासी एक महिला ने थाना सोमेश्वर में तहरीर दी कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री किसी बात पर डांटने से नाराज होकर घर से कहीं चले गई है, जिसका कुछ पता नही चल पाया है। तहरीर पर सोमेश्वर पुलिस द्वारा परिजनों को भरोसा देकर तत्काल एफआईआर पंजीकृत की गई। मामले में रामचन्द्र राजगुरु द्वारा तत्काल संज्ञान लेकर रात्रि में नाबालिग बालिका की तलाश को थानाध्यक्ष सोमेश्वर को नाबालिग बालिका की शीघ्र तलाश व बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया। थानाध्यक्ष सोमेश्वर कश्मीर सिंह द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम का गठन कर तथा गुमशुदा की तलाश हेतु थाना क्षेत्र के सभी संभावित स्थानों पर ढूंढ़खोज की गई।

थानाध्यक्ष सोमेश्वर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा बालिका के दोस्तों व आने जाने वाले वाहन चालकों से बालिका के सम्बन्ध में पूछताछ की गई। गहनता से पूछताछ व सुरागरसी-पतारसी से जानकारी जुटाकर पुलिस टीम के प्रयासों से गुमशुदा नाबालिग बालिका को एफआईआर पंजीकृत होने के 04 घंटों के भीतर बृहस्पतिवार को अल्मोड़ा शिखर तिराहा के पास से सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। नाबालिग बालिका परिजनों ने सोमेश्वर पुलिस की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया। यहाँ पुलिस टीम में सोमेश्वर थाना से थानाध्यक्ष कश्मीर सिंह, उपनिरीक्षक मोनी टम्टा, महिला कांस्टेबल दीपा आर्या, कांस्टेबल कुलदीप रावत शामिल रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119