बिग ब्रेकिंग… बारात से वापस लौट रही जीप खाई में गिरी चार लोगों की मौत, चार घायल

खबर शेयर करें

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय के अडोली रोड में सोमवार तड़के एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि चार लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जिला मुख्यालय से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को खाई से निकालकर ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया । बताया गया है कि जीप बारात से वापस आ रही थी।

पुलिस ने बताया कि आज 22 अप्रैल 2024 को जिला नियंत्रण कक्ष, पिथौरागढ़ द्वारा एसडीआरएफ को सूचना दी गयी कि एंचोली क्षेत्रान्तर्गत अडोली के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब

सूचना पर एएसआई सुंदर सिंह बोरा के नेतृत्व में एसडीआरएफ टीम तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई। वाहन बोलेरो येके 05 टीए-2683 में कुल 08 लोग सवार थे जो शादी समारोह में सम्मिलित होने के उपरांत वापस अपने घर आ रहे थे जिस दौरान अनियंत्रित होने से उक्त वाहन लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने चार लोगों को खाई से निकाल कर अस्पताल भिजवाया। एसडीआरएफ टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर स्थानीय पुलिस व लोगों से समन्वय स्थापित कर घटना में मृत चार लोगों के शवों को खाई से बाहर निकाल कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  एक के बाद एक दो युवकों ने गौला पुल से लगाई छलांग, एक की मौत, दूसरा घायल

मृतको में अजय कुमार उम्र 32 वर्ष पुत्र होशियार, पवन कुमार उम्र 40 वर्ष पुत्र जगत राम, अंगद कुमार उम्र 34 वर्ष पुत्र जगत राम, कैलाश कुमार उम्र 48 वर्ष पुत्र शोबन राम शामिल है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119