ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, मौसेरा भाई निकला हत्यारा -बदले की भावना व शक बना हत्या का कारण -धारदार हथियार से की थी हत्या

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। गणेश कत्था फैक्ट्री रामपुर रोड टीपीनगर के पास ठेली लगाकर व्यवसाय करने वाले सुमेर कश्यप पुत्र अमित कश्यप (30) निवासी पीलीभीत की 26 नवंबर को अज्ञात ने धारदार हथियार से मुंह व सिर पर वार कर हत्या  कर दी थी। तहरीर के आधार पर कोतवाली हल्द्वानी में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था। सनसनीखेज हत्याकांड के खुलासे को भूपेन्द्र सिंह सीओ हल्द्वानी व संगीता सीओ लालकुंआ के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन  किया गया। टीम ने मृतक के पारिवारिक पृष्ठभूमि की जांच कर रविवार को घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अरुण कश्यप निवासी पीलीभीत को ग्राम डी क्लास तल्ली हल्द्वानी स्थित हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ पर पता चला कि मृतक अमित कश्यप व उसके पिता सुमेर आरोपी अरुण कश्यप के मौसेरे भाई व मौसा हैं। आरोपी की पत्नी मृतक अमित की सगी साली है। अरुण कश्यप अपने पिता के लापता होने व भाई की मृत्यु के लिये अपने मौसा के परिवार को जिम्मेदार मानता है। साथ ही अपनी पत्नी का अपने जीजा के घर आने-जाने के कारण भी इन पर शक करता है। घटना के दिन मंगलपड़ाव बाजार से उसने पाटल खरीदा और 26 नवम्बर को ठेली पर अंधेरे का फायदा उठाकर पीछे से आकर उसने अमित की पाटल से वार कर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी ने उत्साहवर्धन हेतु 2,500 रुपये नगद इनाम की घोषणा की है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119