एनएच-74 हाईवे पर मोबाइल कंपनी के जोनल मैनेजर की तमंचा दिखाकर कार लूटी

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर कठंगरी के पास बदमाशों ने तमंचा दिखाकर एयरटेल कंपनी के जोनल मैनेजर की कार लूट ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की संख्या चार बताई गई है। मनोज कुमार गंगवार पुत्र अवधेश कुमार गंगवार निवासी बारादरी, बरेली ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि वह एयरटेल कंपनी के जोनल मैनेजर हैं।

शनिवार देर रात 11.50 बजे वह रुद्रपुर से आ रहे थे। कठंगरी मोड़ के पास आगे चल रही टाटा सफारी कार के चालक ने उनकी कार के आगे अपनी कार रोक दी। इस पर उन्हें भी अपनी कार रोकनी पड़ी। बिना नंबर की टाटा सफारी कार में सवार चार लोगों में से दो लोग उतरकर उनकी गाड़ी के पास आए। उसमें से एक कार के बोनट पर चढ़ गया और तमंचा दिखाया। दूसरा व्यक्ति कार का दरवाजा खोलने लगा। डर के मारे उन्होंने कार का दरवाजा खोल दिया। इस पर दोनों ने उन्हें कार से बाहर उतारा और कार लूटकर चारों वहां से चले गए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन

कार में लैपटॉप, पर्स, एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, गाड़ी की आरसी, इंश्योरेंस पेपर, कपड़ों का ट्रॉली बैग एवं मोबाइल फोन भी था। बदमाश जाते-जाते मोबाइल फोन कार से बाहर फेंक गए। कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि पुलिस ने लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पांच टीमें गठित की गई हैं। टीम यूपी भी भेजी गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119