यहां नौकरी से निकाले दैनिक कर्मी ने की आत्महत्या की कोशिश, उप जिला चिकित्सालय में भर्ती

खबर शेयर करें

डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम इंजीनियरिंग कालेज के निदेशक व दैनिक कर्मचारियों के बीच चल रहे विवाद ने गंभीर रूप ले लिया है। शनिवार को कालेज से निकाले गए एक दैनिक कर्मचारी ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालत बिगडऩे पर कर्मचारी को उप जिला चिकित्सालय टनकपुर में भर्ती किया गया है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।


 विदित हो कि इंजीनियरिंग कालेज के निदेशक डॉ. अमित अग्रवाल व तीन कर्मचारियों के बीच एक माह से विवाद चल रहा है। विवाद के कारण निदेशक ने तीन कर्मचारियों को अनुशासनहीनता के आरोप में नौकरी से निकाल दिया था। जिसके बाद कर्मचारियों ने स्वयं को निर्दोष बताते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई थी और निदेशक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने शीघ्र कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की चेतावनी भी दी थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड में बंद पड़े सूखे हैंडपंप दोबारा होंगे दोबारा

बताया जा रहा है कि इसी विवाद के कारण शनिवार शाम कालेज से निकाले गए कर्मचारी मोहित गड़कोटी ने घर में ही कीटनाशक खा लिया। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डॉ. आफताब आलम ने बताया कि मोहित गड़कोटी ने आयुर्वेदिक कीटनाशक की कम मात्रा ली है, जिससे हालत खतरे से बाहर है। इधर कीटनाशक खाने की खबर सुनते ही एसडीएम सुंदर सिंह, सीओ अविनाश वर्मा, तहसीलदार पिंकी आर्या, विधायक प्रतिनिधि दीपक रजवार समेत कई लोग उप जिला अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने कर्मचारी का हाल जाना। देर शाम मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में एसडीएम ने बैठक बुलाई, जिसमें कालेज के निदेशक और संबंधित विवाद से जुड़े अन्य लोगों को बुलाया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119