जिलाधिकारी अल्मोडा वंदना सिंह ने दिया आश्वासन-हॉटमिक्स प्लांट की जांच के टीम गठित- जूस पिलाकर अनशन हुआ खत्म-

खबर शेयर करें

एसआर चंद्रा

हॉटमिक्स प्लांट से निकलने वाले दमघोटू धुएं के विरोध मे अनशन पर बैठे पत्रकार को जिलाधिकारी अल्मोडा वंदना सिंह ने आश्वासन दिया। कहा कि जांच में अनियमितताएं पाए जाने पर होगी कार्यवाही।

भिक्यासैण। अल्मोडा जिले के द्वाराहाट विधानसभा में चौखुटिया विकासखंड के थापला में लगातार छः दिनों से अनशन पर बैठे पत्रकार कुन्दन का अनशन पटवारी सोनी ने सामाजिक कार्यकर्ता राजेन्द्र सिंह बिष्ट (राजा बाबू) और ग्रामीणों के साथ मिलकर जूश पिलाकर अनशन खुलवाया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार


बता दें कि द्वाराहाट विधानसभा के चौखुटिया विकास खंड में रामघाट और रामगंगा नदी की तलहटी पर बीते 3वर्षो पहले एक हॉटमिक्स प्लांट बना दिया गया है, इस प्लांट से तड़के सुबह से दमघोटू धुआँ निकलने लगता है जिसकी वजह से आसपास के ग्रामवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, हमेशा बीमारी फैलने का डर बना रहता है,कई बार शिकायतें करने पर भी में कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई। शिकायत पर सुनवाई नहीं होने पर ग्राम परथोला निवासी पत्रकार 25सितम्बर से अनशन पर बैठे गए। पत्रकार के अनशन की जानकारी जिलाधिकारी के संज्ञान में आते ही प्रशासन में खलबली मच गई। जिलाधिकारी वंदना सिंह ने तत्काल प्रभाव से जांच टीम गठित कर दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़े भाई ने छोटे भाई की दुकान में जाकर चाकू से गला रेता, -दिन दहाड़े हुई हत्या से दशहत


जांच टीम में संबधित सभी विभागों के आला अधिकारियों को नियुक्त कर दिया गया।
सूत्रों के मुताबिक जिलाधिकारी के निर्देश पर सम्बधित क्षेत्र की पटवारी सोनी और सोनिया अनशन स्थल पर पहुंचे और पत्रकार को आश्वासन दिया, और पत्रकार कुन्दन का जूश पिलाकर अनशन खुलवाया।क्षेत्रीय लोगों ने पत्रकार के इस कदम की सराहना कर धन्यवाद किया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119