सड़क सुरक्षा क्षेत्र में अनुकरणीय कार्य करने वाले पांच लोग सम्मानित

खबर शेयर करें

—दन्यां थाने ने शुरू किया 33 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह

गणेश पाण्डेय दन्यां

सड़क सुरक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वाले क्षेत्र के पांच लोगों को थानाध्यक्ष दन्यां और व्यापार मंडल की ओर से सम्मानित किया गया। थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने यातायात के नियमों का पालन करने व दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए अधिक से अधिक लोगों को सड़क सुरक्षा सप्ताह में शामिल करने की अपील की है।
टीआरसी दन्यां में आयोजित गोष्ठी में थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने, नाबालिगों को वाहन न देने, हेलमेट का प्रयोग करने और ओवर लोडिंग रोकने के लिए जागरूकता कार्यक्रमों को तेज करने की अपील की। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने आए दिन स्कूली बच्चों द्वारा दो पहिया वाहन चलाने और हेलमेट का प्रयोग न करने वाले बच्चों पर कार्रवाई करने की मांग की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गर्भवती का एम्बुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव

थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने दुर्घटनाओं के दौरान तत्परता दिखाने और घायलों को निकट के अस्पताल में पहुचानें में मदद करने वाले खेती के भाष्कर पांडे, करन पाठक, अतुल बिष्ट, ग्राम प्रधान बसंत जोशी मेलगांव और चंदन कुमार को सम्मानित किया। गोष्ठी में वरिष्ठ व्यापारी ज्ञान प्रकाश पंत, हरीश दरम्वाल, सतीश चंद्र पंत, हरीश जोशी, डीके जोशी, कुंदन गैड़ा, व्यापार मंडल सचिव गोविंद जोशी, राजू बिष्ट, गोकुल भट्ट, गोबरधन पांडे, जगदीश सिंह, परमानंद पांडे, शंभू सिंह, गणेश पाण्डेय सहित अनेक जन प्रतिनिधि और व्यापारी उपस्थित हुए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119