ह्रदय विदारक घटना:-फ्री फायर गेम में हारे 40 हजार, 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

खबर शेयर करें

फ्री फायर खिलाने वाला करता था लड़के से फ़ोन पर बात, कैसे घर वालो के मोबाइल से ट्रांसफर करना है पैसा

छतरपुर/उधमसिंहनगर। सागर रोड पर डॉ बुंदेला के पास दीपक पैथोलॉजी के संचालक विवेक पांडेय के 13 वर्षीय पुत्र ने फ्री फायर में 40 हजार की रकम हारने से अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जानकारी के मुताबिक नींव अकेडमी में पड़ने वाले कृष्णा उर्फ राजा ने आज पहले हिंदी और इंग्लिश में सोसाइड नोट लिखा जिसमे फ्री फायर गेम में 40 हजार हारने के जिक्र किया।

बच्चे ने सोसाइड नोट में लिखा

मम्मी पापा मुझे माफ़ करना में बहुत ज्यादा पैसे गेम में हार गया। मेरे ऊपर लगातार पैसे डालने का दबाब बनाया जा रहा है जिससे में डिप्रैशन में हूँ इसलिए आत्महत्या कर रहा हूँ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गिरफ्तारी पर रोक लगाने हाईकोर्ट पहुंचे मुकेश बोरा मुश्किलें बढ़ीं -पीडि़ता ने की कैविएट दाखिल

हमारी आपसे विनम्र अपील

माना कि हम डिजिटल दुनिया में जी रहें है और दिन प्रतिदिन आगे बढ़ते जा रहे हैं लेकिन हमारे बच्चे क्या कर रहे हैं किस तरह वह डिजिटल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं ,क्या वह डिजिटल युग की इस अभासी दुनिया में खो तो नही गए क्या वह इस डिजिटल दुनिया की लत का शिकार होकर अवसाद में तो नही जा रहे । इन बातों का हमें पूरा ध्यान रखना चाहिए बच्चों की छोटी बड़ी प्रत्येक एक्टिविटी को समझें और जरा से भी संदेह होने पर एक जिम्मेदार अभिभावक माता पिता भाई होने का कर्तव्य निभाये और अपने पुत्र भाई बहिन दोस्त जो इस तरह की समस्या का शिकार हो रहा हो उसकी कॉउंसलिंग कर उसे उचित मार्गदर्शन दें ,जिससे हमारे सभ्य समाज में किसी भी तरह की अनुचित घटना ना हो पाए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119