सोशल मीडिया पर दोस्ती कितनी खतरनाक पढ़े… पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर दुष्कर्म -21 साल की युवती अब लगा रही न्याय की गुहार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

सोशल मीडिया पर दोस्ती करना आजकल के समय में बहुत खतरनाक बन गया है। ऐसी ही एक हैरान कर देने वाला मामला मुंबई से सामने आया है, जहां एक युवक ने युवती से शारीरिक संबंध बनाकर उसका दुष्कर्म किया है। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक (21) युवती ने इंस्टाग्राम पर एक लडक़े से बात करनी शुरू की। इस दौरान वह दोस्त बन गए फिर उन्होंने 13 जनवरी को मिलने के लिए प्लान बनाया, जहां वह नाइट आउट करने के लिए मिले। वहीं युवक ने पहले युवती को शराब पिलाई फिर उसको ड्रग देकर उसका रेप किया। दक्षिण मुंबई की वर्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।  लड़की ने अपनी स्टोरी को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बयां किया है। उसने कहा कि वह उस भयानक रात ही आरोपी हेतिक शाह से मिली थी। उसने कहा कि इससे पहले तक दोनों के बीच सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही बातचीत होती थी। इंस्टाग्राम हैंडल पनीसमाईरेपिस्ट पर शेयर की गई लडक़ी की आपबीती में लिखा, मैं मुंबई की 21 वर्षीय लड़की हूं और यह मेरी कहानी है। मैंने उस लड़के के साथ घूमने का फैसला किया, जिससे मैं इंस्टाग्राम पर बात कर रही थी। मैंने सोचा था कि यह एक मजेदार रात होगी, लेकिन वह मेरे जीवन का सबसे दर्दनाक अनुभव बन गया। उसने आगे लिखा, हेतिक शाह और मैं शहर में ड्रिंक और पार्टी करने के लिए निकले।

शुरुआत जगह से हुई और उसके कुछ दोस्तों से मिलने के बाद, हम बास्टियन के लिए रवाना हुए। कुछ टकीला शॉट्स के बाद, मुझे नशा हो गया और मैं पार्टी में चिंतित और अकेला महसूस करने लगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं और अधिक पीऊं, अब मुझे बहुत ज्यादा चढ़ गई थी। मुझे याद नहीं कि आगे क्या हुआ। इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे लिखा, मुझे संदेह है कि मुझे नशे की दवा दी गई होगी। मैं जागी तो वह मेरे साथ रेप कर रहा था। उसे रोकने की मेरी कोशिशों के बावजूद वह नहीं रुका और रेप करता रहा। उसने मुझे बहुत गुस्से में तीन बार थप्पड़ भी मारे, जिससे मैं डर गई और भयभीत हो गई। वह जगह उसके दोस्त की थी। वे सभी उसे प्रोटेक्ट करने के लिए आगे आ गए। इससे पहले कि मैं मदद मांग पाती, उन्होंने मुझे बाहर निकालने की कोशिश की और यहां तक कि उन्होंने मुझे धमकी भी दी। जाने के बाद उसने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया।   मैंने अपने चचेरे भाई को मुझे लेने के लिए बुलाया। चोटिल और आहत होकर मैं अपने माता-पिता को उस रात के बारे में बताने की हिम्मत नहीं कर सकी। आगे बताया कि जब मेरे परिवार को पता चला तो वे दंग रह गए। मैंने उस आरोपी हेतिक शाह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने मुझसे माफी भी मांगी, लेकिन उसका मेरे लिए कोई मतलब नहीं था। वह भाग गया है क्योंकि वह जानता है कि उसने क्या किया है। 12 दिन बीत गए और उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया है। आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  लड़की ने लिखा कि वह न्याय चाहती है और अन्य लड़कियों से आग्रह करती है कि वे इस बात से अधिक सावधान रहें कि वे किससे बात करती हैं और किसके साथ बाहर जाती हैं। उसने कहा यदि आपके पास कोई लिंक, संसाधन, सलाह, कनेक्शन/एनजीओ है जो मेरी मदद कर सकता है, तो एक मैसेज करें! यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।  इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस ने रिप्लाई किया है। पुलिस ने लिखा, हम आभारी हैं कि आपने इसकी विधिवत रिपोर्ट की और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि न्याय सुनिश्चित करने के लिए जांच उचित तरीके से की जाएगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119