पीएसी में तैनात महिला पुलिस कर्मी के पति ने अज्ञात कारणों के चलते घर में लगाई फांसी

खबर शेयर करें

रूद्रपुर। स्थानीय 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात महिला पुलिस कर्मी के पति ने अज्ञात कारणों के चलते घर में फांसी लगा ली। परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का विवाह हुए अभी एक वर्ष भी पूरा नहीं हुआ था।

जानकारी के अनुसार आदर्श कालोनी घास मंडी निवासी 32 वर्षीय आकाश द्विवेदी पुत्र विश्वामित्र द्विवेदी का विवाह गत वर्ष मई माह में रामनगर निवासी नैना तिवारी से हुआ था। नैना वर्तमान में 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात है। बताया जाता है कि गत सायं करीब साढे़ 6 बजे नैना अपने पति आकाश के साथ स्कूटी से बाजार से सामान लेकर घर आई थी। घर पहुंचने के बाद आकाश घर की दूसरी मंजिल पर जाकर कमरे में आराम करने चला गया। करीब एक घंटे बाद जब उसके पिता विश्वामित्र उसे बुलाने ऊपर कमरे में गये तो वहां पुत्र आकाश को फांसी पर लटका देख हक्के बक्के रह गये। उन्होंने परिजनों को वहां पर बुला लिया और आकाश को फांसी से उतारकर जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मां के संघर्ष ने दिखाई बेटी को राह, बनेगी डाक्टर, पड़े एक मां के संघर्ष की कहानी

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर परिजनों से आवश्यक जानकारी ली और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।बताया जाता है कि अभी नैना की कोई संतान नहीं है। कोतवाल धीरेन्द्र कुमार ने बताया है कि मृतक के शव को उलट पलट कर देखा तो कोई भी चोट के निशान नहीं थे, जिसे देखकर प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि मृतक आकाश द्विवेदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मौके पर मौजूद मृतक के ममेरे भाई संजय उपाध्याय ने भी पूछताछ में बताया कि मृतक शराब पीने का आदी है इस बात को लेकर मृतक का अपने माता-पिता से अक्सर विवाद होते रहता है। आज भी इसी बात को लेकर सम्भवत मृतक के पिता ने मृतक को डांटा होगा इसी बात को लेकर आत्महत्या कर ली होगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119