पहले की पत्नी की हत्या, फिर शव लेकर पहुंचा अस्पताल, 12 फरवरी को हुई थी शादी

खबर शेयर करें

देहरादून। प्रेमनगर के मिट्टी बेहड़ी में नव विवाहित पत्नी की हत्या कर पति शव अस्पताल लेकर पहुंच गया। वहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतका के परिजनों ने बेटी की हत्या को लेकर प्रेमनगर अस्पताल में हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी पति और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

ब्रह्मपुरी निवासी प्रतिभा उम्र 24 वर्ष की शादी बीते 12 फरवरी को दीपक शर्मा पुत्र जय प्रकाश शर्मा निवासी मेट्ठी बेहड़ी के साथ हुई थी। दीपक प्लंबर का काम करता है। सोमवार तड़के महिला के मायके वालों को सूचना मिली की बेटी की मौत हो गई है। शव प्रेमनगर अस्पताल में रखा है। परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान पता लगा कि दीपक का पत्नी से रविवार रात झगड़ा हुआ। उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद रात करीब दो बजे पत्नी का शव लेकर प्रेमनगर अस्पताल पहुंचा। वहां उपचार करने को कहा। इस दौरान डाक्टरों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बेटे के ससुरालियों पर मारपीट का आरोप

तब अस्पताल से प्रेमनगर थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पहुंची पुलिस ने आरोपी पति से पूछताछ की। इस दौरान उसने झगड़े के दौरान हत्या करने की बात कही। एसओ प्रेमनगर गिरीश नेगी ने बताया कि मृतका के मायके वालों ने आरोपी दीपक समेत उसके परिवार के आठ सदस्यों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी दीपक उम्र 29 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119