स्मैक की बड़ी तस्करी- हल्द्वानी पुलिस ने टॉडा बैरियर के पास किया गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कोविड कर्फ्यू की समाप्ति के उपरान्त स्मैक तस्करी की घटनाओं में बढ़ोतरी को देखते हुए जनपद सत्र पर गठित एटीडीएफ व एसओजी नैनीताल एवं कोतवाली हल्द्वानी पुलिस की संयुक्त टीम ने स्मैक तस्करी के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक बरामद की गयी है । उक्त बरामगदी विगत वर्षो में सबसे अधिक मात्रा मे की गयी बरामदगी है ।


पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में एडीटीएफ/एसओजी व कोतवाली हल्द्वानी पुलिस ने बेलबाबा चेकपोस्ट के पास चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति को जो मोटर साईकल संख्या- UK06AK-2836 से हल्द्वानी की ओर आ रही था। उसे रोककर चैक किया गया तो चालक मुसम्मा आशकीन खान पुत्र स्व मौ रजा खान के कब्जे से 224.7 ग्राम अवैध स्मैक बरामद कर गिरफ्तार किया गया । पूछताछ में गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया गया कि वह रामपुर का रहने वाला है तथा विलासपुर में विडियो मिक्सिंग का काम करता था। लेकिन कोविड के दौरान लॉकडाउन होने के कारण व्यवसाय में कोई खास फायदा न होने पर स्मैक तस्करी की धन्धे में आ गया तथा मीरगंज बरेली निवासी सलमान व परवेज व बबलू से अलग-अलग मात्रा में स्मैक खरीदकर उत्तराखण्ड के रूद्रपुर, हल्द्वानी क्षेत्र में बेचता है क्योकि बरेली से हल्द्वानी तक स्मैक लाने पर काफी मुनाफा होता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

गिरफ्तार अभियुक्त के अनुसार हल्द्वानी में 3000/- से 4000/-रूपये प्रति ग्राम स्मैक कीमत प्राप्त हो जाती है। तथा यही स्मैक यदि पहाड़ो तक पहुँच जाती है तो कीमत और अधिक हो जाती है । अभियुक्त से पूछताछ में प्रकाश में आया कि मीरगंज बरेली निवासी सलमान व परवेज व बबलू से अलग-अलग मात्रा में स्मैक खरीदकर लाता है तथा परवेज नाम का व्यक्ति जो पूर्व में भी थाना हल्द्वानी के एनडीपीएस एक्ट के मुकदमों में स्मैक सप्लाई करने के मामले में वांछित है। गिरफ्तार अभियुक्त का एवं उसकी पत्नी के सम्पत्ति का विवरण प्राप्त किया जा रहा है जिसके सापेक्ष में एनडीपीएस एक्ट के तहत सम्पत्ति जब्त की कार्रवाई की जाएगी । उपरोक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है एवं सलमान ,परवेज व बबलू निवासीगण मीरगंज बरेली की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया है । भारी मात्रा में क्षेत्र में स्मैक तस्करी में करारी चोट लगी पुलिस ने स्मैक तस्करी के विरूद्ध लगातार अभियान चलाया है ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119